Create
Notifications

खराब फॉर्म के बीच विराट कोहली को लेकर शेन वॉटसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली लगातार रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली लगातार रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
·
Nitesh

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर दिल्ली कैपिटल्स (DC) के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली भले ही अभी खराब फॉर्म से जूझ रहे हों लेकिन उनकी तकनीक में कोई कमी नहीं है। वॉटसन के मुताबिक विराट कोहली को अपने गेम के बारे में अच्छी तरह से पता है कि उन्हें कब क्या करना चाहिए।

विराट कोहली का परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में अभी तक काफी खराब रहा है। उन्होंने सीजन के आगाज से पहले कप्तानी छोड़ दी थी लेकिन इसके बावजूद उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। 9 मैचों में अभी तक वो 16 की औसत से केवल 128 रन ही बना पाए हैं। आईपीएल के शुरूआती सीजन से लेकर अब तक का उनका ये सबसे कम औसत है। इससे पता चलता है कि वो कितने फ्लॉप रहे हैं।

विराट कोहली को अपने मानसिकता पर काम करने की जरूरत है - शेन वॉटसन

हालांकि शेन वॉटसन को विराट कोहली के ऊपर पूरा भरोसा है और उनके मुताबिक कोहली की तकनीक में कोई कमी नहीं है। द ग्रेड क्रिकेटर पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "विराट कोहली की बैटिंग तकनीक काफी शानदार है। उनका अपनी तकनीक पर काफी कंट्रोल है। बस उन्हें मानसिक तौर पर खुद को तरोताजा रखने की जरूरत है। तकनीकी तौर पर उन्हें अपने गेम के बारे में अच्छी तरह से पता है। हर गेम में वो काफी जोश और जज्बे के साथ खेलते हैं। हालांकि अब वो उस प्वॉइंट पर हैं जहां पर उसी तरह का जोश बनाए रखना काफी मुश्किल है।"

आपको बता दें कि विराट कोहली आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। हालांकि इस सीजन वो रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...