Create

"फाफ डू प्लेसी उन लोगों में हैं जो विराट कोहली से बेस्ट ले सकते हैं," दिल्ली के कोच का बयान

हालांकि इस सीजन विराट कोहली का बल्ला नहीं चला है
हालांकि इस सीजन विराट कोहली का बल्ला नहीं चला है

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सहायक कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने फाफ डू प्लेसी की तारीफ की है। वॉटसन का कहना है कि डू प्लेसी उन चुनिन्दा लोगों में से एक हैं जो विराट कोहली (Virat Kohli) से उनका बेस्ट ले सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आरसीबी के क्वालीफायर मैच से पहले वॉटसन का यह बयान आया है।

ग्रेट क्रिकेटर पॉडकास्ट में वॉटसन ने कहा कि इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही आरसीबी मेरे पसंदीदा टीमों में से एक थी क्योंकि उन्होंने नीलामी में कितना अच्छा प्रदर्शन किया था और अपनी टीम को एक साथ रखने में वे कितने संतुलित थे। फाफ डू प्लेसी उनके लिए एक बड़ी खरीद थे।

वॉटसन ने आगे कहा कि विराट पद छोड़ने जा रहे है यह जानते हुए फाफ उन कुछ खिलाड़ियों में से एक थे जो मुझे लगता है कि कप्तान के रूप में जानते थे कि विराट से कैसे बेस्ट हासिल किया जाए। फाफ को शामिल करना और नेतृत्व देना रणनीतिक रूप से एक शानदार निर्णय था। वह एक महान व्यक्ति और बहुत अच्छे लीडर हैं। बहुत दयालु, देखभाल करने वाले और सहानुभूति रखने वाले इंसान हैं। हमेशा से वह अच्छा कार्य करने वाले व्यक्ति हैं और उनको कोहली, मैक्सवेल और हेजलवुड के साथ शामिल कर दिया गया।

𝗢𝗡𝗘 𝗠𝘂𝘁𝗵𝗼𝗼𝘁 𝗠𝗼𝗺𝗲𝗻𝘁 𝗼𝗳 𝘁𝗵𝗲 𝗗𝗮𝘆 📸 Headed to the Narendra Modi Stadium for the showdown against RR. 💪🏻😎@MuthootIndia #WeAreChallengers #IPL2022 #Mission2022 #ನಮ್ಮRCB #RRvRCB #PlayOffs https://t.co/24m6TbH1mD

गौरतलब है कि इस सीजन आईपीएल में आरसीबी का धाकड़ प्रदर्शन रहा है। लीग चरण में खेलते हुए आरसीबी ने टॉप चार में जगह बनाई। इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स को एलिमिनेटर में हराते हुए दूसरे क्वालीफायर में जगह बनाई। इस तरह आरसीबी की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने के लिए आगे पहुंची। इस मैच में जीत दर्ज करने की स्थिति में आरसीबी की टीम फाइनल में पहुँच जाएगी। वहां गुजरात टाइटंस की टीम पहले से तैयार है। देखना होगा कि आरसीबी का मुकाबला रॉयल्स के साथ कैसा रहेगा।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment