Create
Notifications

शिखर धवन को पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी ने बताया मिस्टर आईपीएल

शिखर धवन ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है
शिखर धवन ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है
Naveen Sharma
visit

भारतीय बल्लेबाजों ने 2022 आईपीएल (IPL) के शुरुआती दौर में अच्छा प्रदर्शन किया है। ऑरेंज कैप तालिका में जोस बटलर सबसे आगे हैं, बाकी शीर्ष 10 में केवल तीन और विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं, जबकि केएल राहुल (KL Rahul), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और शिवम दुबे (Shivam Dube)जैसे भारतीय खिलाड़ी भी इसमें शामिल हैं।

शिखर धवन ने अब तक 205 रन बनाए हैं और उनको लेकर इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रेम स्वान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्वान ने उनको मिस्टर आईपीएल कहा है। स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि स्पष्ट रूप से वह अपने फॉर्म में है। मेरा मतलब है कि वह टाटा आईपीएल में गुलाबी सूट गियर वाले डॉग की भूमिका निभा रहा है। मेरा मतलब है कि वह मिस्टर आईपीएल हैं और मुझे उनके हर मिनट को इस तरह बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा लगता है।

स्वान ने आगे कहा कि जैसे ही शिखर धवन अपनी पारी की शुरुआत में एक छक्का लगाने के लिए एक्स्ट्रा कवर पर एक शॉट खेलते हैं, आप जानते हैं कि वह एक अच्छे समय में है। ये शिखर धवन के कुछ पुराने शॉट हैं। वह डाउन द ग्राउंड शानदार है, स्क्वेयर पर शानदार है, फ्लिक सहित वह लेग साइड पर भी बेहतरीन हैं, वह अद्भुत हैं।

धवन के नाम आईपीएल में सबसे ज्यादा बाउंड्री जड़ने का रिकॉर्ड है। पिछले सीजन वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे। इस साल उनको टीम से रिलीज कर दिया गया था। धवन इस बार पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए अच्छे टच में दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि स्वान ने उनको मिस्टर आईपीएल कहते हुए कुछ गलत नहीं कहा है। उनके शॉट में क्लास नज़र आ रही है और पंजाब के लिए अंत तक उनका फॉर्म में बना रहना ख़ासा मायने रखता है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now