Create
Notifications

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जबरदस्त धुआंधार पारी के बाद शिखर धवन ने दिया बड़ा बयान

शिखर धवन ने धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
शिखर धवन ने धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ अपनी जबरदस्त धुआंधार पारी के बाद पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो अपनी फिटनेस और एप्रोच पर काफी ज्यादा ध्यान देते हैं और बाकी चीजें अपने आप हो जाती हैं।

शिखर धवन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जबरदस्त पारी खेली और इसी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस दौरान उन्होंने कहा "मैं सिर्फ प्रोसेस पर ध्यान देता हूं। फिटनेस और एप्रोच पर ज्यादा जोर मेरा रहता है और लगातार अपनी इस स्किल पर मैं काम करता रहता हूं। बाकी चीजें अपने आप हो जाती हैं। विकेट पर गेंद थोड़ा रुककर आ रही थी। मैंने शुरू में बड़े शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन कनेक्ट नहीं कर सका। हालांकि जब एक बार मैं सेट हो गया तो फिर रन आने लगे। मुझे पता है कि क्रीज पर जमने के बाद मैं लगातार बाउंड्री लगा सकता हूं। हम ज्यादा विकेट नहीं गंवाना चाहते थे और इस पर मेरा पूरा ध्यान था।"

शिखर धवन ने सीएसके के खिलाफ नाबाद 88 रनों की पारी खेली

आपको बता दें कि शिखर धवन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 59 गेंद पर 9 चौके और 2 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 88 रन बनाए। वो आखिर तक नाबाद रहे और अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। इस दौरान धवन ने अपने 6000 रन भी आईपीएल में पूरे किये। इस उपलब्धि को हासिल करने वाले वह सिर्फ दूसरे बल्लेबाज हैं। उनसे पहले विराट कोहली ने ऐसा किया था। इसके अलावा उन्होंने ओवरऑल टी20 क्रिकेट में 9 हज़ार रन भी हासिल किए।

उनके इस पारी की बदौलत पंजाब किंग्स ने चार विकेट के नुकसान पर 187 रनों का स्कोर बनाया। इसके जवाब में चेन्नई की टीम 176 रन ही बना सकी और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...