Create

राहुल त्रिपाठी की इंजरी को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने दिया अपडेट

राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी के दौरान इंजरी का शिकार हुए
राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी के दौरान इंजरी का शिकार हुए

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के प्रमुख बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) की इंजरी को लेकर कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने अहम अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि राहुल त्रिपाठी की इंजरी किस तरह की है। उनके मुताबिक त्रिपाठी को बल्लेबाजी के दौरान क्रैम्प की शिकायत हुई थी।

दरअसल राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी के दौरान इंजरी का शिकार हो गए थे। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में वो उस वक्त 11 गेंद पर 17 रन बनाकर खेल रहे थे। इसी दौरान उन्होंने राहुल तेवतिया की गेंद पर एक जबरदस्त छक्का लगाया लेकिन शॉट खेलने के बाद वो मैदान में गिर पड़े और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। उन्हें बाद में रिटायर्ड हर्ट घोषित किया गया।

Rahul Tripathi has left the pitch after getting injured in the middle of the match against Gujarat Titans 🏏💯📸 IPL#IPL #IPL2022 #orangearmy #aavade #SRHvsGT https://t.co/EDC6y5a5xb

राहुल त्रिपाठी की इंजरी को लेकर केन विलियमसन का बयान

कप्तान केन विलियमसन को उम्मीद है कि राहुल त्रिपाठी अगले मुकाबले से पहले पूरी तरफ फिट हो जाएंगे। मैच के बाद उन्होंने कहा,

उम्मीद करता हूं कि उनकी चोट हल्की हो और वो जल्दी से रिकवर करें। ये एक क्रैम्प की तरह लग रहा है। वॉशिंगटन सुंदर को भी इंजरी हुई है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 21वें मैच में गुजरात टाइटंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेट से हराया और लगातार दूसरी जीत दर्ज की। वहीं गुजरात की यह चार मैचों में पहली हार है। टॉस हारकर पहले खेलते हुए गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 162/7 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन के अर्धशतक की मदद से आखिरी ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। केन विलियमसन ने 46 गेंदों में 57 रनों की अहम पारी खेली और 17वें ओवर में 129 के स्कोर पर वह आउट हुए। हालांकि तब तक वो अपनी टीम को काफी अच्छी पोजिशन में पहुंचा चुके थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment