हार्दिक पांड्या ने गुजरात को पहली हार मिलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या ने हार को लेकर अहम बयान दिया है
हार्दिक पांड्या ने हार को लेकर अहम बयान दिया है

अब तक आईपीएल (IPL) में अविजित चली आ रही गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम में अंततः पराजय का सामना करना पड़ा। गुजरात की टीम चौथे में आकर पराजित हो गई। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में गुजरात को 8 विकेट से हार मिली। इसके बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि बल्लेबाजी में मुझे लगता है कि हम 7 से 10 रन शॉर्ट थे। इससे अंत में अंतर पैदा हो सकता था। हमने गेंद से अच्छी शुरुआत की, लेकिन जिन दो ओवरों में उन्होंने 30 रन बनाए, उससे वे गेम में वापस आ गए। आईपीएल कठिन है इसलिए मैंने (मलिक के खिलाफ) कुछ सख्ती दिखाने की कोशिश की। हेलमेट पर लगने को लेकर कहा कि उस गेंद ने मुझे जगा दिया।

पांड्या ने आगे कहा कि उन्होंने (हैदराबाद) अच्छी गेंदबाजी की और अपनी योजनाओं पर कायम रहे, जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की उसका श्रेय उन्हें जाता है। हमें गलतियों से सीखने की जरूरत है, हमारे बीच बातचीत होगी और हंसी-मजाक होगा क्योंकि हमारा अगला मुकाबला दो दिनों के बाद होना है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनने का निर्णय लिया और यह सही साबित हुआ। हैदराबाद के लिए हार्दिक पांड्या के अलावा अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। पांड्या ने 42 गेंद में नाबाद 50 रन बनाए। उनके अलावा अभिनव मनोहर ने भी नाबाद 35 रनों की पारी खेली।

जवाब में खेलते हुए हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन ने बेहतरीन शुरुआत की। अभिषेक ने 42 रन बनाए लेकिन विलियमसन ने कप्तानी पारी खेलने के उद्देश्य से क्रीज का कोना पकड़कर बैटिंग की। विलियमसन 46 गेंद पर 57 रन बनाकर आउट हुए। उनके बाद निकोलस पूरन ने 18 गेंद पर नाबाद 34 रन बनाए और हैदराबाद ने 8 विकेट से यह मुकाबला जीत लिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment