Create

IPL 2022, SRH vs KKR: 25वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

श्रेयस अय्यर की टीम बेहतरीन नज़र आ रही है
श्रेयस अय्यर की टीम बेहतरीन नज़र आ रही है
reaction-emoji
Naveen Sharma

आईपीएल (IPL) के 25वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का सामना शुक्रवार को केकेआर (KKR) की टीम के साथ होगा। तालिका में हैदराबाद की टीम आठवें स्थान पर है। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम को यह मुकाबला खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने जीत की राह पकड़ी है। पिछले मैचों में उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात को हराया था। केन विलियमसन आगे से लीड करने का प्रयास कर रहे हैं।

श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली नाइटराइडर्स की जीत का सिलसिला तब समाप्त हो गया जब उन्हें अपने पिछले गेम में दिल्ली कैपिटल्स ने 44 रनों से हराया था। केकेआर ने पांच मैच खेले हैं और उनमें से दो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली के खिलाफ हारे हैं। वे पिछले मैच की निराशा को पीछे छोड़ते हुए एक नई शुरुआत करने का प्रयास करेंगे। केकेआर के पास बल्लेबाजी और गेंदबाजी में काफी गहराई है। ऐसे में हैदराबाद के लिए मैच आसान नहीं कहा जा सकता है। दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अब तक 21 मुकाबले खेले गए हैं। केकेआर का इसमें पलड़ा भारी है। केकेआर ने 14 और हैदराबाद ने 7 मैचों में जीत दर्ज की है।

संभावित एकादश

Sunrisers Hyderabad

केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन, राहुल त्रिपाठी, शशांक सिंह, एडेन मार्करम, श्रेयस गोपाल, मार्को जानसेन, अभिषेक शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

Kolkata Knight Riders

श्रेयस अय्यर (कप्तान), शेल्डन जैक्सन, आरोन फिंच, नितीश राणा, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नारेन, वरुण चक्रवर्ती, रसिक सलाम/शिवम मावी, उमेश यादव, पैट कमिंस

पिच और मौसम की जानकारी

ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए सहायक है। ऐसे में बाद में खेलते हुए लक्ष्य का पीछा करना आसान रहेगा। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया जा सकता है। 180 से ज्यादा का स्कोर पहले खेलने वाली टीम को बनाना होगा। मौसम साफ़ रहेगा।

मैच का सीधा प्रसारण

इस मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार एप्लीकेशन पर लाइव होगा। मुकाबला शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा।

youtube-cover

Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...