Create
Notifications

IPL 2022, SRH vs RCB 54वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

केन विलियमसन की टीम पिछले कुछ मैचों में हारी है
केन विलियमसन की टीम पिछले कुछ मैचों में हारी है
निरंजन

आईपीएल (IPL) में रविवार को डबल हेडर का पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और आरसीबी (RCB) के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट का यह कुल 54वां मुकाबला होगा। केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वे फिर से जीत के ट्रैक पर आने का प्रयास करेंगे। पांच जीत और दस अंकों के साथ हैदराबाद की टीम तालिका में छठे स्थान पर है। प्लेइंग इलेवन में बेहतर समन्वय के लिए बदलाव इस बार देखने को मिल सकते हैं।

दूसरी तरफ आरसीबी ने अपने हार का सिलसिला पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ तोड़ा था। चेन्नई के खिलाफ आरसीबी ने जीत दर्ज कर हौसले बुलंद किये हैं। हालांकि इस सीजन अब तक विराट कोहली के बल्ले से रन आते नहीं दिखे हैं। ऐसे में आरसीबी के लिए उनकी खराब फॉर्म चिंता का विषय है। हालांकि आरसीबी ने गेंदबाजी में इस सीजन बेहतरीन प्रदर्शन किया है। आरसीबी ने 11 मैचों में छह जीत दर्ज करते हुए तालिका में चौथा स्थान प्राप्त किया है। प्लेऑफ़ में जाने की दौड़ मजबूत रखने के लिए आरसीबी इस मैच में जीत दर्ज करना चाहेगी।

संभावित एकादश

Sunrisers Hyderabad

केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, शशांक सिंह, एडेन मार्करम, श्रेयस गोपाल, शॉन एबॉट, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

Royal Challengers Bangalore

फाफ डू प्लेसी (कप्तान), दिनेश कार्तिक, रजत पाटीदार, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, वानिन्दु हसारंगा, जोश हेज़लवुड, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज

पिच और मौसम की जानकारी

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पिच बैटिंग के लिए मददगार रहती है। ऐसे में यहाँ पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय सही कहा जा सकता है। मैच आगे बढ़ने के साथ पिच और आसान होगी। हालांकि स्पिनर अपना प्रभाव छोड़ सकते हैं। 190 रनों का स्कोर कम से कम पहले खेलते हुए बनाना होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर मैच का सीधा प्रसारण होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है।

youtube-cover

Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...