Create

"इसलिए हम उसे गेंदबाज बुलाते हैं", मलिंगा ने बुमराह-सूर्यकुमार से मजाकिया लड़ाई की, देखें वीडियो

लसिथ मलिंगा ने जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव के साथ खूब मस्‍ती की
लसिथ मलिंगा ने जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव के साथ खूब मस्‍ती की

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के बीच शनिवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 9वें मैच में भिड़ंत होगी। बहुप्रतीक्षित मैच से पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स के तेज गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) को अपने पुराने मुंबई इंडियंस के साथियों के साथ मस्‍ती करते हुए देखा गया।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मलिंगा को जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव के साथ बातचीत करते हुए देखा गया।

यादव ने कहा कि कैसे राजस्‍थान रॉयल्‍स के ट्रेंट बोल्‍ट ने कुछ चीजें मलिंगा से सीखी हैं। बुमराह ने भी हस्‍तक्षेप किया और कहा कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने रॉयल्‍स के पहले मैच में कई यॉर्कर गेंदें डाली।

यादव ने कहा, 'मैंने देखा कि बोल्‍ट आपसे कुछ ट्रिक्‍स सीख रहा है।' मलिंगा ने इस पर चुटीला जवाब दिया। उन्‍होंने कहा कि एक गेंदबाज के पास कई मिश्रण होना जरूरी है।

मलिंगा ने कहा, 'इसलिए हम उसे गेंदबाज कहते हैं। वो लेंथ बॉल डाल सकता है,वो यॉर्कर कर सकता है। वो धीमी गति की गेंद डाल सकता है तो बाउंसर भी डाल सकता है। यह गेंदबाज है। एक शैली वाले गेंदबाज होने के नाते आपको ये जरूर करना चाहिए।'

मलिंगा कई सालों तक मुंबई इंडियंस का प्रमुख हिस्‍सा रहे। तेज गेंदबाज ने फ्रेंचाइजी के लिए 122 मैच खेले और 170 विकेट लिए हैं। वो आईपीएल इतिहास में सबसे ज्‍यादा विकेट लेने के मामले में ड्वेन ब्रावो के बाद दूसरे नंबर पर हैं। मलिंगा को आईपीएल 2022 के लिए राजस्‍थान रॉयल्‍स ने तेज गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्‍त किया।

राजस्‍थान रॉयल्‍स का जीत से शंखनाद

संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आईपीएल 2022 के अपने अभियान की शानदार शुरूआत की और सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रन से मात दी।

संजू सैमसन ने केवल 27 गेंदों में 55 रन बनाए, जिससे राजस्‍थान ने 210 रन का स्‍कोर बनाया। इसके बाद गेंदबाजों ने भी दमदार प्रदर्शन किया और सनराइजर्स को 149/7 के स्‍कोर पर रोक दिया। आरआर को उम्‍मीद होगी कि वो मुंबई के खिलाफ अपनी विजयी लय को बरकरार रखेगा।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment