Create

केन विलियमसन के विवादास्पद आउट को लेकर कोच टॉम मूडी ने दिया बड़ा बयान

केन विलियमसन को विवादास्पद तरीके से दिया गया आउट
केन विलियमसन को विवादास्पद तरीके से दिया गया आउट
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मुकाबले में केन विलियमसन(Kane Williamson) के विवादास्पद आउट को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कोच टॉम मूडी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से विलियमसन को आउट दिया गया, उससे मैं काफी हैरान हूं। क्योंकि साफ पता चल रहा था कि गेंद जमीन को पहले टच कर रही थी।

दरअसल राजस्थान रॉयल्स की तरफ से निर्धारित लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की शुरूआत अच्छी नहीं रही। टीम ने शुरूआत में ही कप्तान केन विलियमसन का विकेट गंवा दिया। हालांकि उनका ये आउट काफी विवादास्पद रहा।

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के ओवर में विलियमसन के बल्ले का किनारा लेती हुई गेंद विकेटकीपर संजू सैमसन के पास गई, लेकिन वह इसे अपने दस्तानों में समा नहीं पाए। सैमसन के दस्तानों से उछलने के बाद गेंद को पहली स्लिप में खड़े देवदत्त पडिक्कल ने लपका। थर्ड अंपायर ने रीप्ले देखने के बाद विलियमसन को आउट दिया था, लेकिन फैंस इस फैसले से नाखुश दिखे। अधिकतर लोगों का मानना है कि पडिक्कल के हाथ में जाने से पहले गेंद टप्पा खा चुकी थी।

केन विलियमसन को आउट दिए जाने से हम हैरान थे - टॉम मूडी

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी ने भी इस फैसले पर हैरानी जताई। उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा "हम काफी हैरान थे कि उन्हें आउट करार दिया गया, खासकर जब हमने रीप्ले देखा। मैं समझ सकता हूं कि ऑन फील्ड अंपायर्स ने तीसरे अंपायर की तरफ रेफर किया और तब हमने सबूत देखा। हम निश्चित तौर पर अंपायर नहीं हैं लेकिन साफ पता चलता है क्या फैसला होना चाहिए था।"

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को इस मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों फ्लॉप रही।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...