Create

ट्रेंट बोल्ट द्वारा जर्सी मिलने के बाद RCB से RR का सपोर्टर बना एक छोटा फैन, देखें शानदार वीडियो

ट्रेंट बोल्ट ने छोटे फैन को गिफ्ट की अपनी जर्सी
ट्रेंट बोल्ट ने छोटे फैन को गिफ्ट की अपनी जर्सी
Neeraj

राजस्थान रॉयल्स (RR) के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के एक फैन को अपनी जर्सी गिफ्ट की है। आरसीबी के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गए दूसरे क्वालीफायर मुकाबले के बाद बोल्ट ने अपनी जर्सी इस छोटे बच्चे को दी थी। मैच खत्म होने के बाद बोल्ट ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे और उन्होंने देखा कि एक छोटा बच्चा उनके लिए चीयर कर रहा है।

इसके बाद बोल्ट ने वहां रुककर उससे बातचीत की और फिर 32 साल के कीवी गेंदबाज ने अपनी जर्सी निकालकर उस फैन को देनी चाही। हालांकि, वह जहां खड़े थे वहां से जर्सी उस पार पहुंचाना मुमकिन नहीं था। इस कारण उन्होंने अपनी टीम के एक स्टाफ की मदद ली और उसे जर्सी को बच्चे तक पहुंचाने के लिए कहा। जैसे ही बच्चे के पास जर्सी पहुंची उसने तुरंत आरसीबी वाली टी-शर्ट निकाल दी और बोल्ट द्वारा दी गई जर्सी को पहन लिया। राजस्थान ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस सीजन 15 विकेट ले चुके हैं बोल्ट

ट्रेंट बोल्ट ने इस सीजन काफी अच्छी गेंदबाजी की है और राजस्थान को फाइनल तक ले जाने में अहम भूमिका निभाई है। दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में बोल्ट ने ग्लेन मैक्सवेल का अहम विकेट हासिल किया था जो काफी शानदार लय में दिखाई दे रहे थे और इसका फायदा राजस्थान को निश्चित तौर पर मिला था। बोल्ट ने इस सीजन खेले 15 मैचों में 15 विकेट हासिल किए हैं।

इस दौरान उन्होंने 8.24 की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं। पावरप्ले में बोल्ट खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं और वह अपनी टीम को लगातार अच्छी शुरुआत दिलाते हैं। आज रात को गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाले फाइनल मैच में भी वह काफी अहम रहेंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...