Create
Notifications

विराट कोहली ने आरसीबी के फैन्स को कही भावुक बात

विराट कोहली ने फैन्स को धन्यवाद कहा है
विराट कोहली ने फैन्स को धन्यवाद कहा है
reaction-emoji
Naveen Sharma

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंडियन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्वालीफायर 2 में हारने के बाद प्रशंसकों और टीम प्रबंधन के लिए नोट लिखा है। कोहली ने आरसीबी के प्रबंधन और प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने अपने आईपीएल 2022 अभियान की तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

कोहली ने ट्विटर पर लिखा कि कभी-कभी आप जीतते हैं, और कभी-कभी आप नहीं जीतते हैं, लेकिन 12वीं मैन आर्मी, आप शानदार रहे हैं, हमेशा हमारे पूरे अभियान में हमारा समर्थन करते रहे हैं। आप क्रिकेट को खास बनाते हैं। सीखना कभी नहीं रुकता।

विराट कोहली ने इसमें एक और ट्वीट जोड़ते हुए लिखा कि प्रबंधन, सहयोगी स्टाफ और उन सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद जो इस अद्भुत फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा हैं। अब अगले सीजन में मिलते हैं।

गौरतलब है कि आरसीबी की टीम ने इस सीजन बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया लेकिन विराट कोहली का गेम खास नहीं रहा। वह बल्लेबाजी में फ्लॉप साबित हुए। विराट कोहली ने इस सीजन आईपीएल में कुल 16 मुकाबले खेले और इस दौरान उनके बल्ले से 341 रन आए। वह कुछ मौकों पर बिना खाता खोले भी पवेलियन लौट गए।

Sometimes you win, and sometimes you don't, but the 12th Man Army, you have been fantastic, always backing us throughout our campaign. You make cricket special. The learning never stops. (1/2) https://t.co/mRx4rslWFK

आरसीबी ने अपना अभियान शानदार तरीके से समाप्त किया। हालांकि फाइनल में नहीं जाने का मलाल टीम को रहेगा लेकिन प्रदर्शन के लिहाज से देखा जाए तो आरसीबी धाकड़ रही। टॉप चार में आने के बाद एलिमिनेटर मैच में आरसीबी ने लखनऊ को हराते हुए क्वालीफायर में जगह बनाई। इसके बाद वहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनको हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी के लिए रजत पाटीदार ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए एक शतक जमाया। पिछले मैच में भी उनके बल्ले से अर्धशतक देखने को मिला। ऐसे में अगले साल उनका खेल देखने लायक रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...