Create
Notifications

विराट कोहली ने अपनी खराब फॉर्म को लेकर दिया बड़ा बयान

विराट कोहली की फॉर्म इस सीजन खराब रही है
विराट कोहली की फॉर्म इस सीजन खराब रही है
निरंजन

आईपीएल (IPL) में विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म इस सीजन खराब रही है। ऐसे में उनके ऊपर सवाल भी खड़े हुए हैं। इस सीजन विराट कोहली के लिए चीजें ठीक नहीं रही है। अपने प्रदर्शन को लेकर विराट कोहली की तरफ से प्रतिक्रिया आई है। आरसीबी (RCB) की टीम प्लेऑफ़ की दौड़ में अभी बनी हुई है।

स्टार स्पोर्ट्स के शो में बातचीत करते हुए कोहली ने कहा कि मैंने इस चरण में या पहले जो कुछ भी अनुभव किया है, एक बात मैं प्रमाणित कर सकता हूं कि मैंने कभी भी एक व्यक्ति के रूप में खुद को अधिक महत्व नहीं दिया है। मैं अब अनुभव कर रहा हूं कि दुनिया ने आपके लिए जो पहचान बनाई है, उसकी एक बड़ी भावना है, जो एक इंसान के रूप में आपकी वास्तविकता से कहीं अधिक अलग और बहुत दूर है।

आगे कोहली ने कहा कि मैं वास्तव में अपने जीवन के सबसे खुशी के दौर में हूं। मैं मैदान पर जो कुछ भी करता हूं उसमें मुझे कोई सेल्फ-वैल्यू नहीं मिल रही है। यह मेरे लिए विकास का चरण है। मेरी ड्राइव कभी खत्म नहीं होगी। जिस दिन मेरी ड्राइव चली जाएगी, मैं यह खेल नहीं खेलूंगा।

"Results aren't in your hands, effort and hardwork is" 💪🏽 https://t.co/6xtBcEk7YH

गौरतलब है कि आरसीबी की टीम को इस सीजन विराट कोहली के बल्ले से ज्यादा सहयोग नहीं मिला। कुछ मौकों पर कोहली ने गोल्डन डक बनाया है। इस सीजन 13 मुकाबले खेलकर कोहली ने 236 रन बनाए हैं। इस दौरान कोहली का औसत करीबन 20 का रहा है।

आरसीबी ने इस सीजन 13 मैचों में 7 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। सात मैचों में आरसीबी ने 14 अंक हासिल किये हैं और तालिका में पांचवां स्थान प्राप्त किया है। एक मैच अभी उनके पास है और प्लेऑफ़ का रास्ता भी खुला हुआ है।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...