Create

"डीविलियर्स के बिना खिताब जीतने पर भावुक हो जाऊँगा," विराट कोहली की प्रतिक्रिया

दोनों आरसीबी के लिए लम्बे समय तक एक साथ खेले हैं
दोनों आरसीबी के लिए लम्बे समय तक एक साथ खेले हैं

आईपीएल (IPL) में आरसीबी (RCB) के लिए खेलते हुए विराट कोहली और एबी डीविलियर्स (AB De Villiers) की जोड़ी सबको पसंद आती थी। खास बात यह भी है कि दोनों मैदान के अंदर और बाहर अच्छे दोस्त भी रहे। इस बार एबी डीविलियर्स आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। विराट कोहली ने कहा है कि अगर हम उनके बिना आईपीएल टाइटल जीत जाते हैं, तो मैं काफी भावुक हो जाऊँगा।

आरसीबी बोल्ड डायरीज में कोहली ने कहा कि एबी डीविलियर्स ने सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था उसके अगले दिन मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया कि अगर हम आने वाले सीज़न में खिताब जीतने में कामयाब होते हैं, तो मैं पहले उनके बारे में सोचकर बहुत भावुक हो जाऊंगा।

कोहली ने आगे कहा कि यह उनके लिए अभी भी बहुत मायने रखता है, भले ही वह घर से गेम देख रहे हों। वह एक विशेष इंसान हैं क्योंकि उन्होंने सभी के दिलों को छुआ है और हम सभी इसकी पुष्टि कर सकते हैं।

Describe this duo in ☝🏻word, 12th Man Army! 🤩🤜🏻🤛🏻We’ll start: Explosive. 💥 #PlayBold #WeAreChallengers #IPL2022 #Mission2022 #RCB #ನಮ್ಮRCB https://t.co/m3zrLv7iwb

गौरलतब है कि विराट कोहली की कप्तानी में डीविलियर्स लम्बे समय तक आरसीबी के लिए खेले थे। इस सीजन से पहले उन्होंने संन्यास की घोषणा कर दी थी। इसके बाद फैन्स को भी निराशा हुई क्योंकि डीविलियर्स को भारत में काफी पसंद किया जाता है। इस बार कोहली कप्तान नहीं हैं और एबी खेल नहीं रहे हैं। आरसीबी में नीलामी के बाद नए खिलाड़ी टीम में शामिल हैं।

फाफ डू प्लेसी इस सीजन कप्तानी कर रहे हैं। पहले ही मैच में आरसीबी को पंजाब किंग्स के खिलाफ पराजय का सामना करना पड़ा था। बड़े स्कोर के बाद भी आरसीबी को हार का मुंह देखना पड़ा था। अब देखना होगा कि आरसीबी अगले मैच में कैसी रणनीति अपनाती है। अगला मैच केकेआर के खिलाफ बुधवार को खेला जाएगा।

और देखें: आईपीएल 2022 में RCB Ke Match का शेड्यूल

Quick Links

Edited by निरंजन
1 comment