विराट कोहली ने रजत पाटीदार के जबरदस्त शतक को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Nitesh
रजत पाटीदार और विराट कोहली (Photo Credit - IPLT20)
रजत पाटीदार और विराट कोहली (Photo Credit - IPLT20)

आरसीबी (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रजत पाटीदार के लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त शतक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पाटीदार की इस पारी से बेहतरीन पारी उन्होंने पहले कभी नहीं देखी थी।

रजत पाटीदार ने लखनऊ के खिलाफ अहम एलिमिनिटेर मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार शतक लगाया। उन्होंने सिर्फ 54 गेंद पर 12 चौके और 7 छक्के की मदद से 112 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत आरसीबी ने विशाल स्कोर खड़ा किया और जीत हासिल की। पाटीदार और दिनेश कार्तिक ने मिलकर आखिरी कुछ ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके अपनी टीम को 200 से ज्यादा रनों के स्कोर तक पहुंचा दिया।

रजत पाटीदार जैसी पारी मैंने पहले कभी नहीं देखी - विराट कोहली

विराट कोहली ने मैच के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर बातचीत के दौरान रजत पाटीदार की पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मैं ये कहना चाहूंगा कि अपने करियर में मैंने कई इम्पैक्ट पारियां देखी हैं और ऐसी पारियां भी देखी हैं जो काफी दबाव में खेली गईं। लेकिन रजत पाटीदार ने जिस तरह की पारी खेली उतनी बेहतर पारी मैंने कभी नहीं देखी। दबाव के अंदर बड़े मुकाबले में उन्होंने ऐसी पारी खेली। आईपीएल प्लेऑफ में शतक लगाने वाले वो पहले अनकैप्ड खिलाड़ी बने।"

इससे पहले हर्षल पटेल ने भी रजत पाटीदार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से रजत पाटीदार ने खेला उसके बारे में मुझे कुछ ज्यादा कहने की जरूरत नहीं है। हमने प्रैक्टिस मुकाबलों में उनकी इस तरह की बल्लेबाजी देखी थी। जब वो पिछले साल भी हमारे साथ थे तो उन्हें कुछ मौके मिले थे लेकिन वो उसका पूरा फायदा नहीं उठा पाए थे। हालांकि हमें पता था कि वो एक स्पेशल प्लेयर हैं। इस साल जब वो रिप्लेसमेंट के तौर पर भी आए तो काफी कॉन्फिडेंट लग रहे थे।

Quick Links

Edited by Nitesh