Create
Notifications

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आंद्रे रसेल के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर वीरेंदर सहवाग ने दिया बड़ा बयान

आंद्रे रसेल का परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त रहा (Photo Credit - IPLT20)
आंद्रे रसेल का परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त रहा (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) के सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रसेल के अंदर अकेले दम पर मैच जिताने की क्षमता है और इसी वजह से केकेआर ने उनके लिए भारी-भरकम देकर उन्हें रिटेन किया था। सहवाग के मुताबिक रसेल केकेआर के टॉप परफॉर्मर रहे हैं।

वीरेंदर सहवाग ने कहा कि आंद्रे रसेल ने सनराइजर्स हैदरबाद के खिलाफ अपने ऑलराउंड परफॉर्मेंस से दिखाया कि क्यों केकेआर उन्हें हर साल रिटेन करती है। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने कहा,

आंद्रे रसेल केकेआर के टॉप परफॉर्मर रहे। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से अपना योगदान दिया। यही वजह है कि केकेआर उनके लिए इतने पैसे खर्च करती है और उन्हें हर सीजन रिटेन करती है। एक समय ऐसा आया था जब फिटनेस को लेकर उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा था लेकिन इसके बावजूद उनका परफॉर्मेंस शानदार रहा। वो एक जबरदस्त मैच विनर हैं।

आंद्रे रसेल ने हैदराबाद के खिलाफ किया जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन

आपको बता दें कि आंद्रे रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त ताबड़तोड़ पारी खेली। एक समय 94 रन पर 5 विकेट गंवाकर केकेआर की टीम मुश्किल में नजर आ रही थी। हालांकि इसके बाद आंद्रे रसेल ने अपनी विस्फोटक पारी से पूरे मैच का पासा ही पलट दिया। उन्होंने सिर्फ 28 गेंद पर 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 49 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके बाद गेंदबाजी में भी रसेल ने सिर्फ 22 रन देकर 3 विकेट लिए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

उनके इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को किसी तरह जिंदा रखा है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...