Create
Notifications

रविंद्र जडेजा के लिए मुझे काफी बुरा लग रहा है, पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज का बयान

रविंद्र जडेजा प्रैक्टिस के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
रविंद्र जडेजा प्रैक्टिस के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जबसे जडेजा सीएसके की टीम से बाहर हुए उनके लिए उन्हें काफी बुरा लग रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला गुजरात टाइटंस टीम से है। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग को लेकर रविंद्र जडेजा ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस दिग्गज ऑलराउंडर के लिए उन्हें काफी बुरा लग रहा है। उन्होंने कहा,

रविंद्र जडेजा के बाहर होने के बाद से ही मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स अपने नए प्लेयर्स को चांस तभी देगी जब उन्हें लगेगा कि वो अगले सीजन एक अहम भूमिका निभा सकते हैं। हालांकि उसकी संभावनाएं काफी कम ही हैं, क्योंकि मैंने काफी कम ही देखा है कि एम एस धोनी ऐसा कुछ करते हैं।

इंजरी की वजह से जडेजा आईपीएल 2022 से हुए बाहर

रविंद्र जडेजा चोट की वजह से आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं। ऑलराउंडर खिलाड़ी को सीजन की शुरुआत में सीएसके का कप्तान बनाया गया था। जड्डू की कप्तानी में चेन्नई आठ में से छह मुकाबले हार गई। वहीं खुद उनका प्रदर्शन भी काफी प्रभावित हुआ। गेंद और बल्ले के साथ-साथ फील्डिंग में भी उन्होंने कई कैच छोड़े। इसी वजह से एक बार फिर एम एस धोनी की कप्तान के रूप में वापसी हुई।

जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स ने 16 करोड़ में रिटेन किया था। इस सीजन उन्होंने चोटिल होने से पहले टीम के लिए सभी मैच खेले थे लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में एक कैच लेने के प्रयास में वह चोटिल हो गए थे। इसी इंजरी की वजह से उन्हें टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा और उनको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...