गुजरात टाइटंस को ये मुकाबला 2 ओवर शेष रहते जीतना चाहिए था, वीरेंदर सहवाग का बयान

गुजरात टाइटंस को मिली शिकस्त (Photo Credit - IPLT20)
गुजरात टाइटंस को मिली शिकस्त (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मिली हार को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गुजरात टाइटंस की हार पर हैरानी जताई। सहवाग के मुताबिक हार्दिक पांड्या की टीम को ये मुकाबला 18 ओवर में ही जीत लेना चाहिए था, क्योंकि उनकी शुरूआत काफी अच्छी थी।

आईपीएल 2022 के 51वें मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हरा दिया। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए और जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम 5 विकेट खोकर 172 रन ही बना सकी।

गुजरात टाइटंस को जीत के लिए आखिरी ओवर में सिर्फ 9 रनों की जरूरत थी। हालांकि टीम सिर्फ 3 ही रन बना पाई। पहली 3 गेंद पर गुजरात को सिर्फ एक ही रन मिला और राहुल तेवतिया का विकेट उन्होंने गंवा दिया। चौथी गेंद पर राशिद खान केवल एक ही विकेट ले पाए। आखिरी दो गेंदों पर जीत के लिए 6 रन चाहिए थे लेकिन डेविड मिलर एक भी रन नहीं बना पाए।

गुजरात टाइटंस की टीम ने जीता हुआ मैच गंवा दिया - वीरेंदर सहवाग

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने गुजरात टाइटंस की हार पर हैरानी जताई। उन्होंने कहा,

मैं ये सोच रहा था कि अगर गुजरात टाइटंस के ओपनर्स फ्लॉप हो जाएं तो ये उनके लिए अच्छा होगा। आमतौर पर जब उनके सलामी बल्लेबाज फ्लॉप होते हैं तो टीम जीत हासिल करती है। हालांकि टीम की शुरूआत इस मुकाबले में काफी शानदार रही। इसी वजह से ये मुकाबला 2 ओवर रहते ही खत्म हो जाना चाहिए था। हार्दिक पांड्या और राहुल तेवतिया ने खुद ही अपना विकेट गंवा दिया। उन्होंने जीता हुआ मुकाबला गंवा दिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now