वीरेंदर सहवाग ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की एक और हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव शॉट खेलते हुए (Photo Credit - IPLT20)
सूर्यकुमार यादव शॉट खेलते हुए (Photo Credit - IPLT20)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians) की पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि गेम का टर्निंग प्वॉइंट क्या रहा। सहवाग के मुताबिक तिलक वर्मा और किरोन पोलार्ड का रन आउट टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ। क्योंकि सूर्यकुमार यादव को लगा इन रन आउट में उनकी ही गलती है और इसी वजह से वो दबाव में आ गए और टीम को मैच नहीं जिता सके।

पंजाब किंग्स ने पुणे में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 12 रनों से हरा दिया। टॉस हारकर पहले खेलते हुए पंजाब किंग्स ने शिखर धवन और मयंक अग्रवाल के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 198/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 186/9 का स्कोर ही बना सकी। पंजाब किंग्स की तरफ से ओडियन स्मिथ ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। उनके अलावा कगिसो रबाडा ने दो और वैभव अरोड़ा ने एक विकेट लिया। इस हार के बाद मुंबई इंडियंस की टीम अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर ही रहेगी।

सूर्यकुमार यादव ने 30 गेंदों में 43 रनों की अहम पारी खेली, लेकिन 19वें ओवर में 177 के स्कोर पर उनके आउट होने से टीम के जीत की उम्मीदें खत्म हो गईं। इससे पहले उनके और तिलक वर्मा के बीच गफलत होने की वजह से तिलक रन आउट हो गए। वहीं किरोन पोलार्ड भी अहम मौके पर दो रन लेने के चक्कर में रन आउट हो गए।

मुंबई इंडियंस की हार को लेकर सहवाग का बयान

वीरेंदर सहवाग ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा कि इन रनआउट की वजह से सूर्यकुमार यादव दबाव में आ गए। उन्होंने कहा,

तिलक वर्मा के विकेट के बाद मैच का रुख पलट गया। सूर्यकुमार यादव भी शायद प्रेशर में थे क्योंकि उन्हें लगा कि ये रन आउट उनकी वजह से हुआ है। कभी-कभी ऐसा होता है। जब आप फॉर्म में भी हों और रन आउट का हिस्सा बनें तो फिर एक शेल में चले जाते हैं। तिलक वर्मा के केस में ये 50-50 था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now