Create

महिपाल लोमरोर की सीएसके के खिलाफ धुआंधार पारी को लेकर वीरेंदर सहवाग ने दिया बड़ा बयान 

महिपाल लोमरोड़ ने धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
महिपाल लोमरोड़ ने धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने महिपाल लोमरोर (Mahipal Lomror) की बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि लोमरोर ने अगर वो पारी ना खेली होती तो आरसीबी की टीम कभी भी 170 रन ना बना पाती।

आईपीएल 2022 के 49वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनों से हरा दिया। इसके बाद वो अब अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं। टॉस हारकर पहले खेलते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में 173/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स 160/8 का स्कोर ही बना सकी। ग्लेन मैक्सवेल ने 4 ओवर में सिर्फ 22 रन देकर दो विकेट लिए और टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

हालांकि एक समय आरसीबी जल्दी-जल्दी विकेट गंवाकर मुश्किल में नजर आ रही थी लेकिन महिपाल लोमरोर ने सिर्फ 27 गेंद पर 42 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को एक मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया।

महिपाल लोमरोर की पारी काफी शानदार रही - वीरेंदर सहवाग

वीरेंदर सहवाग के मुताबिक महिपाल लोमरोर के बिना आरसीबी बड़ा स्कोर नहीं बना पाती। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

अगर आप महिपाल लोमरोर को बाहर कर दें तो आरसीबी 170 का स्कोर नहीं बना पाती। उन्होंने बेहद अहम पारी खेली। उन्होंने दिनेश कार्तिक के लिए एक प्लेटफॉर्म सेट किया। ये देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि युवा भारतीय प्लेयर परफॉर्म कर रहे है और हर एक फ्रेंचाइजी के पास लोअर मिडिल ऑर्डर में युवा भारतीय खिलाड़ी हैं।

आपको बता दें कि आरसीबी ने लगातार तीन मैचों में हार के बाद जीत के साथ वापसी की और प्लेऑफ की तरफ मजबूती से कदम बढ़ा दिए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment