Create
Notifications

"डेविड वॉर्नर को रिलीज करना सनराइज़र्स हैदराबाद की बड़ी गलती थी"- ऑस्ट्रेलियाई ओपनर को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

डेविड वॉर्नर शानदार फॉर्म में हैं
डेविड वॉर्नर शानदार फॉर्म में हैं
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के डेविड वॉर्नर (David Warner) से अलग होने के फैसले को एक बड़ी गलती करार दिया है। सहवाग के मुताबिक दोनों के बीच जो भी मुद्दे थे उन्हें सुलझाया जा सकता था और हैदराबाद को वॉर्नर के साथ मेल मिलाप कर लेना चाहिए था।

सनराइज़र्स हैदराबाद ने पिछले साल वॉर्नर को बीच सीजन में ही कप्तानी से हटा दिया था तथा बाद में उन्हें प्लेइंग XI से भी ड्रॉप कर दिया था। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को रिटेन भी नहीं किया गया था और उसके बाद उन्हें मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ में खरीदा था।

इस सीजन वॉर्नर ने दिल्ली के लिए डेविड वॉर्नर का बल्ला खूब चल रहा है और वह टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। उन्होंने 11 मैचों में 53.37 की जबरदस्त और और 151.95 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट से 427 रन बनाये हैं। बाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज एक बार फिर अपनी टीम के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को होने वाले मुकाबले में अहम होंगे।

क्रिकबज पर वॉर्नर की फॉर्म को लेकर चर्चा करते हुए वीरेंदर सहवाग ने कहा,

डेविड वॉर्नर को रिलीज करना सनराइजर्स हैदराबाद की सबसे बड़ी गलती रही है। चाहे कुछ भी हो जाए, उन्हें उसे जाने नहीं देना चाहिए था। अगर कोई भारतीय कप्तान बयान देता है तो चयनकर्ता उसे न तो हटाते हैं और न ही बर्खास्त करते हैं। हैदराबाद के टीम मैनेजमेंट को वॉर्नर का समर्थन करना चाहिए था, जो उन्होंने नहीं किया। अगर वे होते, तो वह अभी भी फ्रेंचाइजी के साथ होते।

वॉर्नर परिपक्वता के साथ खेल रहे हैं - सहवाग

सहवाग ने वॉर्नर की टीम के जरूरत के हिसाब से खेलने की आदत की प्रशंसा की। उन्होंने कहा,

वॉर्नर ने अपने खेल में बदलाव किया है। वह परिस्थिति के अनुसार खेलते हैं। उन्होंने अटैकिंग क्रिकेट के साथ शुरुआत की थी लेकिन अब वह खेल को भी नियंत्रित कर रहे हैं और अंत तक टिके रहने की कोशिश करते हैं, जो एक बहुत अच्छे खिलाड़ी की निशानी है।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...