Create

संजू सैमसन को रन आउट करने के प्रयास में हार्दिक पांड्या ने तोड़ा स्टंप, वीडियो हुआ वायरल 

हार्दिक पांड्या के शानदार डायरेक्ट हिट की वजह से संजू सैमसन को पवेलियन जाना पड़ा
हार्दिक पांड्या के शानदार डायरेक्ट हिट की वजह से संजू सैमसन को पवेलियन जाना पड़ा
reaction-emoji
Prashant Kumar

चोट के बाद फिट होकर मैदान में वापसी करने वाले गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए आजकल सब कुछ सही साबित हो रहा है। उनकी टीम अच्छा कर रही है और उनका खुद का प्रदर्शन भी शानदार रहा है। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ हार्दिक ने पहले बल्ले के साथ एक बेहतरीन पारी खेली और फिर फील्डिंग के माध्यम से जबरदस्त रन आउट भी किया। उनके डायरेक्ट हिट की वजह से राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) को पवेलियन का रास्ता तय करना पड़ा।

राजस्थान रॉयल्स की पारी के आठवें ओवर में सैमसन ने एक सीधा शॉट खेला जो मिड ऑफ में खड़े हार्दिक की तरफ गया और रन चुराने का प्रयास किया। गुजरात के कप्तान ने तेजी से गेंद को उठाया और डायरेक्ट हिट करते हुए रन आउट किया। इस तरह सैमसन की पारी 11 रन पर समाप्त हुई।

पांड्या के थ्रो में इतनी तेजी थी कि मिडिल स्टंप बीच से टूट गया। इसके बाद उसे एक नए स्टंप से रिप्लेस किया गया।

देखें वीडियो:

मैच की बात की जाए तो टॉस हारकर पहले खेलते हुए गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 192/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स 155/9 का स्कोर ही बना सकी। हार्दिक पांड्या ने 87 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेली और उसके अलावा एक विकेट भी लिया। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से केवल जोस बटलर ने ही बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। बाकी बल्लेबाज ज्यादा लंबी पारी खेलने में नाकाम रहे।

हार्दिक पांड्या ने अपनी चोट को लेकर दिया अपडेट

हार्दिक पांड्या जब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना तीसरा ओवर डाल रहे थे तो ओवर के बीच में ही अचानक मैदान से बाहर चले गए। उन्हें ग्रोइन में कुछ दिक्कत हुई। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि क्या हार्दिक पांड्या एक बार फिर बड़ी इंजरी का शिकार तो नहीं हो गए हैं। हालांकि मैच के बाद पांड्या ने इन सभी आशंकाओं को दूर कर दिया। उन्होंने कहा कि उनकी इंजरी गहरी नहीं थी और ये केवल एक क्रैम्प था।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...