Create
Notifications

युवराज सिंह ने जोस बटलर की खेल भावना को लेकर दिया बड़ा बयान

जोस बटलर ने बेहतरीन कार्य मैदान पर किया
जोस बटलर ने बेहतरीन कार्य मैदान पर किया
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच मैच के दौरान इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की जमकर तारीफ की। जोस बटलर ने फील्डिंग करते हुए जबरदस्त खेल भावना पर परिचय दिया।इ सके बाद युवराज उनकी तारीफ किये बगैर नहीं रह पाए।

पारी के बारहवें ओवर में राजस्थान के गेंदबाज जेम्स नीशम ने हार्दिक पांड्या को गेंद डाली। इसके बाद पांड्या ने इसे पुल किया। जोस बटलर ने स्लाइड आकर गेंद को रोकते हुए थ्रो रिलीज करने का प्रयास किया। इस दौरान सीमा रेखा पर लगी रस्सी को उन्होंने टच कर दिया और अम्पायर को चेक करने का इशारा भी कर दिया। इसके बाद रिप्ले में देखा गया कि बटलर सीमा रेखा को टच कर रहे थे और गुजरात को रन मिल गए।

पूर्व भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह ने इसे देखते हुए एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि क्रिकेट के खेल में आज भी हमारे पास जेंटलमैन है। जोस बटलर से अन्य खिलाड़ियों खास तौर पर साथी खिलाड़ियों को सीखना चाहिए।

We still have gentleman in the game of cricket !!! @josbuttler 👏🏽 other players should learn from him specially team mates !!! #IPL2022 #RRvGT

गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स के लिए 193 रनों का लक्ष्य रखा, जिसमें हार्दिक पांड्या ने 52 गेंदों में नाबाद 87 रनों की पारी खेली। पांड्या ने आईपीएल में अपना दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया और आठ चौके और चार छक्के लगाए। अभिनव मनोहर और डेविड मिलर ने भी गुजरात की टीम के लिए रन बनाए। मनोहर ने 43 रनों की पारी खेली। वहीं डेविड मिलर ने 14 गेंद पर नाबाद 31 रनों की पारी अपनी टीम के लिए खेली।

गुजरात टाइटंस की टीम के लिए तेज गेंदबाज यश दयाल ने अपना डेब्यू किया। वह उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट में खेलते हैं। गेंदबाजी में उन्होंने अपना प्रभाव दिखाते हुए राजस्थान के बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल को बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now