Create

"मुझे आरसीबी में रिटेन करने के बारे में पूछा भी नहीं गया," चहल ने किया बड़ा खुलासा

युजवेंद्र चहल इस बार राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं
युजवेंद्र चहल इस बार राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं

आईपीएल (IPL) में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस बार आरसीबी (RCB) का हिस्सा नहीं हैं। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने उनको टीम में शामिल किया है। चहल को आरसीबी ने रिटेन भी नहीं किया और इस बारे में उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। चहल ने कहा कि रिटेंशन के बारे में उनको नहीं बताया गया था। अगर उनको टीम में रहने के लिए पूछा जाता तो वे ज़रूर रहते।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में चहल ने कहा कि मैं भावनात्मक रूप से आरसीबी से जुड़ा हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी और टीम के लिए खेलूंगा। सोशल मीडिया पर लोग और प्रशंसक अभी भी मुझसे पूछ रहे हैं कि आपने इतने पैसे क्यों मांगे? वास्तविकता यह है कि माइक हेसन (क्रिकेट के आरसीबी निदेशक) ने मुझे फोन किया और कहा कि (कोहली, सिराज, मैक्सवेल) सुनो युजी तीन रिटेंशन हैं।

चहल ने कहा कि मुझे रिटेन करने या रिटेंशन में दिलचस्पी के बारे में नहीं पूछा गया। उन्होंने तीन रिटेन खिलाड़ियों का नाम बताया और कहा कि हम तुम्हारे लिए नीलामी में जाएंगे। मुझे ना रिटेंशन के बारे में पूछा गया और ना ही पैसे के बारे में पूछा गया। मैं अपने बैंगलोर फैन्स के लिए हमेशा वफादार रहूँगा। कुछ भी हो लेकिन मैं हमेशा उनको प्यार करता हूँ।

उल्लेखनीय है कि चहल को आईपीएल नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने अपने साथ शामिल किया है। बैंगलोर में रहते हुए चहल ने कई बार धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई। हालांकि आरसीबी को विजेता वह नहीं बना पाए।

राजस्थान रॉयल्स के साथ चहल अपना डेब्यू मैच मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेंगे। देखना होगा कि उनकी रणनीती कैसी रहेगी। वह टीम के मुख्य स्पिनरों में शामिल हैं। हालांकि टीम में अश्विन भी है। ऐसे में प्लेइंग इलेवन की तरफ भी सभी की नज़रें रहेंगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment