IPL 2023 - केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक दोनों ही इस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं, LSG की बल्लेबाजी को लेकर आया बयान

डी कॉक और केएल राहुल को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया
डी कॉक और केएल राहुल को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के टॉप ऑर्डर के बैटर्स को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) और विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) दोनों ही ऐसे बल्लेबाज हैं जो काफी रन इस सीजन बना सकते हैं और ऑरैंज कैप अपने नाम कर सकते हैं।

केएल राहुल का हालिया फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा है। इंटरनेशनल क्रिकेट में वो फ्लॉप रहे हैं लेकिन क्विंटन डी कॉक काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं। हाल ही में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक भी लगाया है। उनकी बल्लेबाजी को देखकर लग रहा है कि वो काफी लय में हैं।

केएल राहुल और डी कॉक ऑरैंज कैप के दावेदार हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक लखनऊ सुपर जायंट्स की सबसे बड़ी स्ट्रेंथ उनके टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

इस टीम की सबसे बड़ी ताकत उनके टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज हैं, क्योंकि दोनों ही ऑरैंज कैप जीत सकते हैं। चाहें केएल राहुल हों या फिर क्विंटन डी कॉक, ये दोनों ही ऑरैंज कैप के दावेदार हैं। जिस तरह के फॉर्म में डी कॉक हैं, उन्होंने 10 से 12 ओवर में ही शतक जड़ दिया। हालांकि केएल राहुल को खुद को साबित करना होगा लेकिन वो हर साल आरैंज कैप के करीब होते हैं। अगर 600 रन बनाना इतना ही आसान होता तो फिर हर कोई कर देता। अगर केएल राहुल ने रन बना दिए तो फिर आलोचकों का मुंह बंद हो जाएगा।

आपको बता दें कि केएल राहुल की अगुवाई में लखनऊ आईपीएल 2023 का पहला मैच 1 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलती हुई नजर आएगी। लखनऊ अपने सभी घरेलू मैच ईकाना स्टेडियम, लखनऊ में खेलेगी। सुपर जायंट्स का अंतिम मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 20 मई को खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now