IPL 2023 - हमें इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी...राजस्थान रॉयल्स के 59 रन पर ऑल आउट होने को लेकर RCB ने दी प्रतिक्रिया

Nitesh
राजस्थान रॉयल्स का खराब प्रदर्शन (Photo - Credit - IPLT20)
राजस्थान रॉयल्स का खराब प्रदर्शन (Photo - Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम सिर्फ 59 रन बनाकर सिमट गई। ये आईपीएल (IPL) इतिहास का तीसरा सबसे कम स्कोर है। इसको लेकर आरसीबी के युवा खिलाड़ी अनुज रावत ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम को बिल्कुल भी आइडिया नहीं था कि वो राजस्थान रॉयल्स को इतने कम स्कोर पर समेट देंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रविवार को जयपुर में खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सिर्फ 59 रनों पर ही समेट दिया। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए और फिर राजस्थान रॉयल्स की टीम 10.3 ओवर में ही 59 रन बनाकर सिमट गई। राजस्थान रॉयल्स के दोनों ओपनर जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल खाता भी नहीं खोल पाए और टीम लगातार अपने विकेट गंवाती रही। टीम की तरफ से केवल दो ही बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक पहुंच पाए। शिमरोन हेटमायर ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए।

अनुज रावत ने राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी पर जताई हैरानी

वहीं मैच के बाद आरसीबी के युवा बल्लेबाज अनुज रावत ने हैरानी जताई कि राजस्थान रॉयल्स की टीम इतने कम स्कोर पर ही आउट हो गई। उन्होंने कहा कि आरसीबी को इसकी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा "ये क्रिकेट का मैच है और इसमें आप कुछ भी उम्मीद नहीं कर सकते हैं कि कब क्या हो जाएगा। राजस्थान की टीम काफी अच्छा खेल रही थी और हमें इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि वो इतने कम स्कोर पर आउट हो जाएंगे। लेकिन क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। हम बस अपने पोटेंशियल के हिसाब से खेल रहे हैं। हमें शुरूआत में ही विकेट मिल गई और उसी वजह से एक मोमेंटम बन गया और इसे हमने पूरी पारी के दौरान बरकरार रखा।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now