IPL 2023 - अर्शदीप सिंह ने केकेआर के बल्लेबाज को सेंड ऑफ देने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
अर्शदीप सिंह ने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
अर्शदीप सिंह ने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh') ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज अनुकूल रॉय को सेंड ऑफ देने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अर्शदीप के मुताबिक अनुकूल ने आते ही मेरे खिलाफ शॉट मारना शुरू कर दिया और इसी वजह से मैं भी आक्रामकता दिखाना चाहता था।

अर्शदीप सिंह ने पंजाब किंग्स को केकेआर के खिलाफ पहले मैच में मिली जीत में अपना अहम योगदान दिया। उन्होंने अपने 3 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 19 रन देते हुए 3 विकेट चटकाए। इन तीन विकेटों में से एक विकेट अनुकूल रॉय का भी था जिन्हें उन्होंने सेंड ऑफ दिया।

दरअसल मंदीप सिंह के आउट होने के बाद अनुकूल रॉय केकेआर की तरफ से बल्लेबाजी के लिए उतरे। उन्होंने चौका जरुर लगाया लेकिन अर्शदीप की शॉर्ट पिच गेंद पर आउट भी हो गए और इसके बाद अर्शदीप ने उन्हें घूरकर देखा।

अनुकूल रॉय मेरे बैचमेट थे और इसी वजह से मैंने आक्रामकता दिखाई - अर्शदीप सिंह

मैच के बाद अर्शदीप ने इस बारे में कहा "अंडर-19 क्रिकेट के दौरान अनुकूल रॉय मेरे बैचमेट थे। उन्होंने आते ही मुझे मारना शुरू कर दिया और इसी वजह से मैं अग्रेसन दिखाना चाहता था। वो भी अपनी तरफ से आक्रामकता दिखा रहे थे और इसी वजह से मैंने भी दिखाया। खिलाड़ी उम्मीद करते हैं कि मैं यॉर्कर डालुंगा और इसी वजह से मैंने बाउंसर्स डालकर उन्हें हैरान किया।"

आपको बता दें कि मोहाली में खेले गए आईपीएल 2023 के दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स ने DLS की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने निर्धारित 20 ओवरों में 191/5 का स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर 16 ओवर में 146/7 का स्कोर बना चुकी थी लेकिन फिर बारिश आ गई और उसके बाद खेल संभव नहीं हो पाया। उस वक्त तक केकेआर की टीम डकवर्थ-ल्युइस नियम के आधार पर निर्धारित स्कोर से 7 रन पीछे थी और इसी वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment