IPL 2023 Auction : मयंक अग्रवाल ने सनराइज़र्स हैदराबाद द्वारा खरीदे जाने पर दी प्रतिक्रिया, खास वीडियो आया सामने 

Neeraj
मयंक अग्रवाल को SRH ने 8.25 करोड़ में खरीदा
मयंक अग्रवाल को SRH ने 8.25 करोड़ में खरीदा

आईपीएल 2023 (IPL) के लिए कोच्चि में हुए मिनी ऑक्शन में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) भी उन खिलाड़ियों में से एक रहे जो मालामाल हुए। आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स की अगुवाई करने वाले मयंक को फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन से पहले रिलीज़ कर दिया था। अब ऑक्शन में दाएं हाथ के इस खिलाड़ी को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने 8.25 करोड़ में खरीदकर अपने स्क्वाड का हिस्सा बना लिया। हैदरबाद फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के बाद, मयंक ने वीडियो के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसे फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

ऑक्शन के दौरान मयंक को खरीदने के लिए आरसीबी ने सबसे पहली बोली लगाई। इसके बाद उनकी पुरानी टीम पंजाब किंग्स ने भी अपनी दिलचस्पी दिखाई। दोनों फ्रेंचाइजी के बीच बिडिंग वॉर चल रही थी और चेन्नई सुपर किंग्स भी इसमें उतर गई। 3.6 करोड़ तक की बोली लगाने के बाद, पंजाब इस रेस से बाहर निकल गई। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने एंट्री मारी। सीएसके और हैदराबाद दोनों ही टीमें इस सलामी बल्लेबाज को अपनी टीम में जोड़ना चाहती थीं लेकिन अंत में हैदराबाद ने बड़ी बोली लगाते हुए दांव मार लिया। SRH का हिस्सा बनने के बाद, मयंक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ट्विटर पर साझा किये वीडियो में मयंक अग्रवाल ने कहा,

हाय, ऑरेंज आर्मी। मैं सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित और खुश हूं। टीम प्रबंधन और सभी खिलाड़ियों के साथ काम करने और जीवन भर की यादें बनाने के लिए उत्सुक हूं।

मयंक अग्रवाल का आईपीएल करियर

दाएं हाथ के बल्लेबाज के आईपीएल करियर की बात करें तो वो इस लीग के मंझे हुए खिलाड़ियों में से एक हैं। मयंक इस टूर्नामेंट के 12 सीजन खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 113 मैच खेले हैं जिसमें 22.59 की औसत से 2327 रन बनाये हैं। मयंक के बल्ले से एक शतक और 12 अर्धशतकीय पारियां निकली हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now