IPL 2023 Auction : राजस्थान रॉयल्स ने जो रूट और जेसन होल्डर के स्क्वाड में शामिल होने को लेकर साझा किया मजेदार वीडियो, संगकारा भी आए नजर 

Neeraj
IPL 2023 के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम संतुलित नजर आ रही है
IPL 2023 के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम संतुलित नजर आ रही है

आईपीएल 2022 (IPL) की उपविजेता राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) आगामी सीजन में अपना दूसरा आईपीएल ख़िताब जीतने के लिए बेसब्र है। 2023 में टीम अपनी दूसरी ट्रॉफी जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान ने कोच्चि में हुए, मिनी ऑक्शन में अपनी रणनीति के अनुसार खिलाड़ियों को बोली लगाकर अपने स्क्वाड का हिस्सा बनाया। नीलामी में राजस्थान ने कुल नौ खिलाड़ियों को खरीदा। इनमें जेसन होल्डर (Jason Holder) और जो रूट (Joe Root) के नाम भी शामिल हैं। इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के स्क्वाड में शामिल होने पर फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है जो कि वायरल हो रहा है।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स द्वारा सोशल मीडिया में अक्सर मजेदार वीडियो और मीम्स शेयर किये जाते रहते हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं। मिनी ऑक्शन में फ्रेंचाइजी ने अपने सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में वेस्टइंडीज ऑलराउंडर जेसन होल्डर को खरीदा।

होल्डर को राजस्थान ने 5 करोड़ 75 लाख में खरीदा। वहीं इंग्लैंड टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान जो रूट को स्क्वाड का हिस्सा बनाने के लिए राजस्थान ने एक करोड़ की राशि खर्च की। इन दोनों खिलाड़ियों के टीम में शामिल होने के बाद, फ्रेंचाइजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड फिल्म 'दिल धड़कने दो' का फेमस गाना गल्लां गुड़ियां का वीडियो दिखाया गया है। लेकिन इसमें कलाकारों के चेहरों को एडिट करके होल्डर, रूट और कुमार संगकारा के चेहरों से बदल दिया गया है।

आईपीएल 2023 के लिए राजस्थान रॉयल्स टीम

संजू सैमसन (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शिमरोन हेटमायर, देवदत्त पडीक्कल, जोस बटलर, ध्रुव जुरेल, रियान पराग, प्रसिद्ध कृष्णा, ट्रेंट बोल्ट, ओबेड मैकॉय, नवदीप सैनी, कुलदीप सेन, कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, केसी करियप्पा. जेसन होल्डर, एडम ज़म्पा, जो रूट, डोनोवन फरेरा, केएम आसिफ,अब्दुल पी ए, आकाश वशिष्ट, कुणाल राठौर, और मुरुगन अश्विन।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment