IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंचेगे 'बिग बॉस' फेम अब्दू रोजिक, वीडियो साझा कर दी जानकारी

Photo Courtesy: Abdu Rozik Instagram
Photo Courtesy: Abdu Rozik Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में गुरुवार, 4 मई को कोलकता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के साथ होगा। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को देखने के लिए बिग बॉस फेम अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) भी पहुंचेगे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी है।

दरअसल, अब्दू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है। इस वीडियो में उन्होंने उनके हैदराबाद में होने की जानकारी दी है और कहा है कि वो मैच देखने पहुंचेंगे और कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करेंगे। वीडियो में उन्होंने कहा,

हेलो कोलकाता नाइट राइडर्स, मैं हैदराबाद में हूं आपको सपोर्ट करने के लिए। आपको जीतना ही होगा। कोरबो, लोरबो, जीतबो।

अब्दू ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया और कैप्शन में लिखा,

मैं आपको कल स्टेडियम में मिलूंगा। गुड लक कोलकाता नाइट राइडर्स।

अब्दू के फैंस उन्हें स्टेडियम में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और उनके पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। उनका कहना है कि वो इस खबर से काफी खुश हैं और इस मैच में उन्हें स्टेडियम में देखना अच्छा अनुभव होगा। वहीं, उनके इस पोस्ट पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट किया। उन्होंने लिखा, "आपसे गेम में मिलते हैं।"

बता दें, कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस आईपीएल में अबतक 9 मुकाबले खेले हैं जिसमें से उन्होंने सिर्फ 3 मुकाबले जीते हैं और 6 मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। 6 पाइंट्स के साथ केकेआर इस समय पाइंट्स टेबल पर 8वें स्थान पर हैं। टीम के फैंस चाहते हैं कि केकेआर अपने आने वाले सभी मुकाबले जीते और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करे। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद भी इस आईपीएल में अबतक खास कमाल नहीं दिखा पाई है और 8 मुकाबलों में 3 मैच जीतकर पाइंट्स टेबल में नौवें स्थान पर है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar