IPL 2023 - डेविड वॉर्नर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ हार के लिए इस बड़ी चीज को ठहराया जिम्मेदार

डेविड वॉर्नर ने टीम की हार पर जताई निराशा (Photo Credit - IPLT20)
डेविड वॉर्नर ने टीम की हार पर जताई निराशा (Photo Credit - IPLT20)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में मिली हार के लिए अपनी टीम की फील्डिंग और बैटिंग को जिम्मेदार ठहराया है। डेविड वॉर्नर के मुताबिक उनकी टीम पंजाब किंग्स को इतने रन नहीं बनाने देना चाहती थी लेकिन इसके बाद कुछ कैच ड्रॉप हुए और उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा।

पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को शनिवार को खेले गए मुकाबले में 31 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। पंजाब के लिए प्रभसिमरन सिंह ने सबसे ज्यादा रन बनाए। उन्होंने सिर्फ 65 गेंद पर 10 चौके और 6 छक्के की मदद से 103 रनों की जबरदस्त पारी खेली। वहीं जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम विस्फोटक शुरूआत के बावजूद 136 रन तक ही पहुंच पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्लेऑफ के दरवाजे भी बंद हो गए हैं। वहीं पंजाब ने अपनी उम्मीदों को कायम रखा है।

30 रन के अंदर 6 विकेट गंवाकर आप मैच नहीं जीत सकते हैं - डेविड वॉर्नर

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टीम को मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

हम पंजाब को कम स्कोर पर रोकने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि उन्होंने ज्यादा रन बना दिए। प्रभसिमरन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की और कैच ड्रॉप करने की वजह से भी हमें नुकसान हुआ। पावरप्ले खत्म होने के बाद जब आप 30 रन के अंदर 6 विकेट गंवा दें तो फिर नहीं जीतने वाले हैं। अब हमें बचे हुए मुकाबलों में अपने मान-सम्मान के लिए खेलना होगा। बल्ले के साथ हमने एक और निराशाजनक प्रदर्शन किया। हमारा कॉम्बिनेशन तो अच्छा है लेकिन हमने 3-4 विकेट काफी जल्दी-जल्दी गंवा दिए और इस फॉर्मेट में आप ऐसा नहीं कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now