IPL 2023 - डेविड वॉर्नर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया...पृथ्वी शॉ का जिक्र

डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ (Photo - IPL)
डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ (Photo - IPL)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबले में मिली बेहतरीन जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम की खराब फील्डिंग पर निराशा जाहिर की है लेकिन साथ ही दो प्वॉइंट मिलने से वो खुश भी हैं। डेविड वॉर्नर ने इसके अलावा टीम में वापसी कर रहे पृथ्वी शॉ के बल्लेबाजी की भी काफी तारीफ की।

दिल्ली कैपिटल्स ने धर्मशाला में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स को 15 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए। रिली रोसो ने 37 गेंद पर 82 रनों की धुआंधार पारी खेली। वहीं जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 198 रन तक ही पहुंच पाई। टीम के लिए लियाम लिविंगस्टोन ने सिर्फ 48 गेंद पर 94 रन बनाए लेकिन जीत नहीं दिला सके। इस तरह से पंजाब किंग्स की टीम अब लगभग प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहले से ही प्लेऑफ से बाहर है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस मैच में काफी खराब फील्डिंग की। ग्राउंड फील्डिंग से लेकर कैचिंग तक दिल्ली ने काफी खराब फील्डिंग का प्रदर्शन किया लेकिन इसके बावजूद वो मुकाबला जीतने में कामयाब रहे। वहीं इस मैच में पृथ्वी शॉ की वापसी हुई और उन्होंने 38 गेंद पर 54 रन बना दिए।

पृथ्वी शॉ की पारी बेहतरीन रही - डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम को मिली इस जीत के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हमारी फील्डिंग काफी खराब रही। हालांकि हम अपने स्ट्रेंथ के हिसाब से खेले। अच्छी विकेट पर खेलने का फायदा मिला। दिल्ली में खेलना काफी चैलेंजिंग था। पृथ्वी शॉ ने जिस तरहा का इम्पैक्ट डाला वो काफी शानदार था। रिली रोसो ने भी काफी बेहतरीन खेल दिखाया। अगर हमने अपने घर में मुकाबले जीते होते तो स्थिति अलग होती। आज प्वॉइंट्स लेना शानदार रहा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment