IPL 2023 - मैंने स्टंप हाइट पर रखने की कोशिश की...टिम डेविड को रन आउट नहीं कर पाने को लेकर डेविड वॉर्नर ने दिया बड़ा बयान

डेविड वॉर्नर ने टीम की हार को लेकर दिया बयान (Photo Credit - IPL)
डेविड वॉर्नर ने टीम की हार को लेकर दिया बयान (Photo Credit - IPL)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपनी टीम को लगातार चौथे मुकाबले में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वॉर्नर के मुताबिक पिछले तीन मैचों में उनके लिए कुछ ना कुछ पॉजिटिव जरूर रहा है लेकिन टीम को गुच्छों में विकेट गंवाने से बचना होगा। इसके अलावा उन्होंने आखिरी गेंद पर अपने खराब थ्रो को लेकर भी प्रतिक्रिया दी।

दिल्ली में खेले गए आईपीएल 2023 के 16वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम 19.4 ओवर में 172 रन बनाकर सिमट गई, जवाब में मुंबई इंडियंस ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर ये मुकाबला अपने नाम कर लिया। यह मुंबई की तीन मैचों में पहली जीत है, जबकि दिल्ली की चार मैचों में लगातार चौथी हार है।

आखिरी गेंद पर अगर डेविड वॉर्नर सही से थ्रो करते तो फिर रन आउट करके दिल्ली कैपिटल्स इस मुकाबले को सुपर ओवर में ले जा सकती थी और फिर वहां से वो मुकाबला जीत भी सकते थे। हालांकि वॉर्नर ने काफी खराब थ्रो किया और विकेटकीपर को हवा में छलांग लगाकर गेंद को पकड़ना पड़ा और तब तक टिम डेविड क्रीज में पहुंच चुके थे।

दिल्ली कैपिटल्स की हार को लेकर डेविड वॉर्नर का बयान

डेविड वॉर्नर ने अपने इस थ्रो और टीम को मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने मुकाबले के बाद कहा,

अगर पिछले तीन मुकाबलों को देखें तो तीनों ही मैच काफी शानदार रहे हैं। आज हम गलत साइड पर रहे लेकिन खिलाड़ियों ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया। रोहित शर्मा ने टॉप ऑर्डर में अच्छी पारी खेली। एनरिक नॉर्ट्जे की अगर बात करें तो वो एक वर्ल्ड क्लास बॉलर हैं और उनसे हम यही उम्मीद करते हैं। मुस्तफिजुर रहमान ने भी अच्छी गेंदबाजी की। टिम डेविड की तरफ मैंने थ्रो किया क्योंकि मुझे लगा कि वो क्रीज से दूर हैं, इसलिए मैंने स्टंप-हाईट पर रखने की कोशिश की। हमारे लिए कुछ पॉजिटिव रहे लेकिन गुच्छों में विकेट गंवाने से बचना होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now