दो दिनों तक मुझे पता ही नहीं था कि मेरा बल्ला कहां पर है ? डेविड वॉर्नर ने किया मजेदार खुलासा

डेविड वॉर्नर ने किया बड़ा खुलासा
डेविड वॉर्नर ने किया बड़ा खुलासा

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने स्कूल के दिनों से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। डेविड वॉर्नर के मुताबिक उन्हें अपने बल्ले से काफी ज्यादा प्यार था लेकिन एक बार उनके स्कूल के कुछ दोस्तों ने उनके बल्ले को कहीं पर छुपा दिया था और उन्हें दो दिन तक पता नहीं चला था कि उनका बैट कहां पर है।

डेविड वॉर्नर अपना बल्ला खो जाने के बाद काफी बेचैन हो गए थे। उन्होंने बताया कि अपने बैट को ढूंढने के लिए उन्हें किस तरह से एक सुरंग में से रेंगकर जाना पड़ा और फिर तब जाकर वो अपना बैट वापस ला सके।

मैं एक किलोमीटर लंबे सुरंग में जाकर अपना बैट वापस लेकर आया था - डेविड वॉर्नर

ब्रेकफास्ट विद चैंपियन शो पर बातचीत के दौरान डेविड वॉर्नर ने इस घटना का खुलासा किया। उन्होंने कहा,

हमारे ग्रुप का एक लड़का जो मेरे साथ स्कूल जाता था, उसे पता था कि मुझे अपने बल्ले से एक बच्चे की तरह प्यार है। इसके बाद उन्होंने मेरे बैट को कहीं पर ले जाकर छिपा दिया। जब मेरा बल्ला गुम हो गया तो मेरे पैरेंट्स काफी नाराज हुए। दो दिनों तक मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था कि मेरा बैट कहां पर है। फिर एक लड़के ने बताया कि इसे टनल में छिपा दिया गया है। हमारे यहां एक नहर होती थी और एक किलोमीटर का लंबा सुरंग था। अगर बारिश हो जाती तो फिर मैं वहीं पर फंस जाता। हालांकि मैं सुरंग में रेंगते हुए गया और अपना बैट लेकर वापस आया। इसके बाद मैंने उन्हें अगले दिन दिखाया कि देखो मैं अपना बैट वापस ले आया हूं।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर वर्ल्ड क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। अभी तक कई बेहतरीन पारियां उन्होंने अपने करियर में खेली हैं और ऑस्ट्रेलिया को कई मैच भी जिताया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now