IPL 2023 - दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले मैच से पूर्व ऋषभ पंत को लेकर दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

ऋषभ पंत को लेकर डेविड वॉर्नर की बड़ी प्रतिक्रिया
ऋषभ पंत को लेकर डेविड वॉर्नर की बड़ी प्रतिक्रिया

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के नए कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने आईपीएल 2023 में टीम के पहले मैच से पूर्व ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि ऋषभ पंत इंजरी से ठीक होने के लिए कोई जल्दबाजी ना करें और अपना पूरा टाइम लें।

पिछले साल दिल्ली से रुड़की जाते समय ऋषभ पंत की गाड़ी का भीषण एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। इसी वजह से पंत का इलाज काफी दिनों से चल रहा है और अभी वह रिकवरी कर रहे हैं। वो आईपीएल 2023 से पूरी तरह से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह पर डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है।

ऋषभ पंत रिकवर होने के लिए पूरा समय लें - डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर के मुताबिक ऋषभ पंत कोशिश कर रहे हैं कि वो हमसे मिलने आएं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक डेविड वॉर्नर ने कहा,

ऋषभ पंत जितना हो सके हम लोगों को सपोर्ट करना चाहते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि वो हमसे मिलने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे। हालांकि हम चाहते हैं कि वो रिकवर होने के लिए अपना पूरा टाइम लें और जितना जल्द हो सके बेहतर हों।

आपको बता दें कि इससे पहले टीम के उप कप्तान अक्षर पटेल ने भी ऋषभ पंत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था,

मैं लगातार उनके (ऋषभ पंत) संपर्क में हूं। मैंने उनसे कहा, भाई देख, अपना तो दिल से रिश्ता है। मैं तुमसे मिलने आऊं या न आऊं, मैं तुम्हारे लिए वहां हूं। हमारे मुख्य लीडर घायल हो गए हैं। हम आपको बहुत मिस करेंगे भाई। जल्दी से ठीक हो जाओ। हम आगामी सीज़न का ध्यान रखेंगे, लेकिन हमें हमेशा आपकी आवश्यकता होगी। कोई भी आपकी जगह नहीं ले सकता है। दिल्ली की पूरी टीम और सपोर्ट स्टाफ आपके जल्द ठीक होने और जल्द क्रिकेट में वापसी की दुआ कर रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now