IPL 2023 - विराट कोहली आगामी सीजन में करेंगे ओपन, दिग्गज ने बताई बड़ी वजह

विराट कोहली और फाफ डू प्लेसी करेंगे ओपन
विराट कोहली और फाफ डू प्लेसी करेंगे ओपन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल (IPL) के अगले सीजन में टीम की तरफ से ओपन करते हुए नजर आ सकते हैं। टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस माइक हेसन ने इशारा किया है कि कोहली और डू प्लेसी की जोड़ी ओपन करते हुए नजर आ सकती है।

आईपीएल 2023 के ऑक्शन के दौरान आरसीबी ने इंग्लैंड के विल जैक्स और रीस टोप्ली का चयन किया। जैक्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 3 करोड़ 20 लाख में खरीदा और रीस टोप्ली का चयन भी उन्होंने किया। टोप्ली बाएं हाथ के लंबे कद के तेज गेंदबाज हैं और वो काफी जबरदस्त साबित हो सकते हैं।

माइक हेसन ने विराट कोहली से ओपन कराने की बात कही

माइक हेसन ने बताया कि विल जैक्स और रीस टोप्ली को खरीदने के पीछे की रणनीति क्या थी और साथ ही में उन्होंने विराट कोहली के ओपन करने के संकेत भी दिए। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा,

हमें पता है कि रीस टोप्ली के पास किस तरह की स्किल और कला है। एक करोड़ 90 लाख में उन्हें खरीदकर हम काफी खुश थे। उनके आने से टीम का बैलेंस काफी बढ़िया हो जाएगा। हमें लगा था कि उनके लिए 3-4 करोड़ रुपए खर्च करने पड़ेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इसी वजह से हमें विल जैक्स को खरीदने का मौका मिल गया। फाफ डू प्लेसी और विराट कोहली हमारे लिए ओपन कर सकते हैं, इस बात की पूरी संभावना है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन खत्म हो चुका है और इस दौरान सभी टीमों ने अगले सीजन के लिए अपनी टीम को मजबूत करने का काम किया। सैम करन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने और उन्हें पंजाब किंग्स ने 18 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा। इसके अलावा बेन स्टोक्स, कैमरन ग्रीन और निकोलस पूरन के ऊपर भी पैसों की बारिश की गई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now