IPL 2023 - लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर फाफ डू प्लेसी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
फाफ डू प्लेसी ने आरसीबी टीम को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
फाफ डू प्लेसी ने आरसीबी टीम को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने आज लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में मिली हार को भुलाकर इस मुकाबले में नए उत्साह के साथ उतरेगी। फाफ डू प्लेसी के मुताबिक खिलाड़ी पूरी तरह से कॉन्फिडेंट हैं।

आईपीएल 2023 का 15वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच 10 अप्रैल को खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक दो मैच खेले हैं, जिसमें एक वो जीते हैं और एक मुकाबला वो हारे हैं। उन्हें अपने आखिरी मैच में केकेआर से हार का सामना करना पड़ा था।

हमारा रिव्यू प्रोसेस हार और जीत में एक जैसा रहता है - फाफ डू प्लेसी

फाफ डू प्लेसी के मुताबिक वो टीम के परफॉर्मेंस को उसी तरह से रिव्यू करते हैं, चाहे जीत मिले या हार मिले। उन्होंने कहा "हम उस एरिया पर काम कर रहे हैं जहां पर चीजों को बेहतर किया जा सकता है और मेरे हिसाब से ये काफी अहम है, चाहे आप हार रहें या जीत रहे हों। उस एरिया में ध्यान देना जरूरी है जहां पर सुधार जरूरी है लेकिन वहां पर भी देखना चाहिए जिस डिपार्टमेंट में आप बेहतर कर रहे हैं। कई बार क्या होता है कि एक बड़ी हार के बाद आप चीजों को बहुत ज्यादा एनालाइज करने लगते हैं। मैं ये सुनिश्चित करता हूं कि हमारा रिव्यू प्रोसेस हार और जीत में एक जैसा ही रहे। खिलाड़ी काफी कॉन्फिडेंट हैं और इस मैच में बेहतर करने की कोशिश करेंगे।"

आपको बता दें कि आरसीबी ने अपने इस सीजन की शुरूआत काफी शानदार तरीके से की थी। उन्होंने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराया था लेकिन इसके बाद दूसरे मैच में केकेआर से हार का सामना करना पड़ा था।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment