IPL 2023 : विराट कोहली के पैर छूने मैदान पर पहुंचा फैन, किंग कोहली ने गले लगाकर बना दिया उसका दिन, देखें वीडियो 

Neeraj
 LSG के विरुद्ध विराट कोहली ने 31 रन बनाये
LSG के विरुद्ध विराट कोहली ने 31 रन बनाये

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 43वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच खेला गया, जिसमें लखनऊ को 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 126 रन बनाये थे। जवाबी पारी में LSG की पूरी टीम 19.5 ओवरों में 108 रनों पर ढेर हो गई और मैच हार गई। वहीं, इस मैच के दौरान का विराट कोहली (Virat Kohli) का एक दिल छू लेने वाले वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि भारत में क्रिकेटरों को फैंस किस हद तक प्यार करते हैं। कई फैंस तो खिलाड़ियों को भगवान का दर्जा भी देते हैं। ऐसा ही एक वाकया बीते दिन आईपीएल के 43वें मैच में दूसरी पारी के दौरान देखने को मिला, एक फैन विराट कोहली से मिलने मैदान के अंदर आ गया।

दरअसल, आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली जब बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे, तो फैंस उन्हें देखकर जोर-जोर से कोहली-कोहली के नारे लगा रहे थे। कोहली ने भी उनका उत्साह देखते हुए इशारे के जरिये उन्हें और जोर से चिल्लाने के लिए कहा। इस बीच एक फैन कोहली से मिलने मैदान पर पहुंच जाता है।

कोहली को देखते ही फैन अपने घुटनों पर बैठ जाता है और फिर आरसीबी के पूर्व कप्तान कोहली उसे उठाकर कुछ बातचीत करते नजर आते हैं। इसी दौरान वह कोहली के पैर भी छूता है और फिर किंग कोहली उसे गले लगाकर उसका दिन बना देते हैं। मैदान से बाहर जाते हुए उस फैन की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है और वह उछलते और कूदते हुए नजर आता है।

आप भी देखें यह वीडियो:

This is what Virat Kohli means & earned, a fan entered touched Kohli's feet.The King, Inspiration, The GOAT. https://t.co/1qc6pIEisl

वहीं, LSG के विरुद्ध दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने 30 गेंदों में 31 रनों की अहम पारी खेली, जिसमें तीन चौके शामिल रहे। उन्होंने कप्तान फाफ डू प्लेसी के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 62 रनों की पार्टनरशिप निभाते हुए टीम को एक बढ़िया शुरुआत दिलाई थी और मुश्किल विकेट पर अपनी टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment