IPL 2023 : विराट कोहली के साथ बहस करने वाले गौतम गंभीर की रोहित शर्मा के साथ तस्वीर वायरल, दोनों मुस्कुराते हुए आये नजर 

Neeraj
Photo Courtesy: Lucknow Super Giants Twitter
Photo Courtesy: Lucknow Super Giants Twitter

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 63वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच खेला जायेगा। दोनों टीमें 16 मई को लखनऊ के घरेलू मैदान इकाना स्टेडियम में एक-दूसरे को चुनौती देती नजर आएँगी। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी इस मैच के लिए वेन्यू पर पहुंच चुकी है। इस बीच प्रैक्टिस सत्र के दौरान हिटमैन ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी और लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) से खास मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रोहित शर्मा और गौतम गंभीर लम्बे समय तक साथ में टीम इंडिया के लिए खेले हैं जबकि आईपीएल में दोनों दिग्गज एक-दूसरे के विरुद्ध खेले हैं। रोहित और एमएस धोनी के बाद गंभीर इस मेगा लीग के सबसे सफल कप्तान हैं। उनकी अगुवाई में ही कोलकाता नाइटराइडर्स ने दो बार आईपीएल का ख़िताब अपने नाम किया था। वर्तमान समय में गंभीर LSG फ्रेंचाइजी में मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं।

मंगलवार को उनकी टीम आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम का सामना करेगी। मुकाबले से एक दिन पहले MI के कप्तान रोहित और गंभीर ने एक-दूसरे से मुलाकात की, जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। इस मुलाकात की एक तस्वीर LSG ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

हिटमैन हमारे प्रमुख व्यक्ति के साथ।

गौरतलब है कि आईपीएल के इस सीजन में गौतम गंभीर आरसीबी के प्रमुख खिलाड़ी विराट कोहली के साथ हुए अपने विवाद को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। इसकी वजह से उन्हें कई बार कोहली के फैंस द्वारा आलोचना का सामना भी करना पड़ा है। हालाँकि, इस तस्वीर में रोहित शर्मा के साथ उनको मुस्कुराते हुए देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा की बात करें तो 16वें सत्र में अब तक उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने 12 मैचों में 18.33 की औसत से 220 रन बनाये हैं, जिसमें मात्र एक अर्धशतक शामिल है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now