IPL 2023 - विराट कोहली जिस तरह से बिना थके 20 ओवरों तक खेलते हैं, वो अदभुत है....शतकीय पारी को लेकर आया बयान

Nitesh
विराट कोहली का जबरदस्त प्रदर्शन (Photo - IPL)
विराट कोहली का जबरदस्त प्रदर्शन (Photo - IPL)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने जिस तरह से शतक लगाया उसको लेकर टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हर्षल पटेल ने विराट कोहली के स्टैमिना की काफी तारीफ की और कहा कि वो बिना रुके और बिना थके 20 ओवरों तक बल्लेबाजी कर सकते हैं और ये वाकई में अदुभुत है।

विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में टार्गेट का पीछा करते हुए जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 63 गेंद पर 12 चौके और 4 छक्के की मदद से 100 रन बनाए और टीम को एकतरफा मुकाबले में जिता दिया। ये विराट कोहली के आईपीएल करियर का छठा शतक है और टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में अब उन्होंने क्रिस गेल के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है।

विराट कोहली की एनर्जी काफी जबरदस्त है - हर्षल पटेल

मैच के बाद हर्षल पटेल ने बताया कि विराट कोहली किस तरह से थकते नहीं हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा "विराट कोहली के पास ऐसी क्षमता है कि वो बिना थके 20 ओवरों तक खेल सकते हैं और यहां तक की फील्डिंग के दौरान भी उनके अंदर गजब का उत्साह रहता है। पांच से छह ओवरों तक वो लॉन्ग आन से लॉन्ग ऑफ पर जाते हैं। मैदान में उनकी एनर्जी, उनका कमिटमेंट और उनकी स्किल देखने लायक होती है।"

हर्षल पटेल ने आगे कहा "विराट कोहली जब अपने पूरे लय में होते हैं तो फिर उन्हें गेंदबाजी करना काफी मुश्किल हो जाता है और ये एक बड़े खिलाड़ी की निशानी होती है। मुझे यहां पर बैठकर कहने की जरूरत नहीं है कि वो कितने महान प्लेयर हैं। इस बारे में हर किसी को पता है।"

आपको बता दें कि विराट कोहली ने इस मैच में कप्तान फाफ डू प्लेसी के साथ मिलकर बेहतरीन साझेदारी की और टीम को जीत दिलाई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now