IPL 2023 : मालूम था कि आज या कल वह धमाकेदार प्रदर्शन जल्द होगा, अपनी फॉर्म को लेकर MI स्टार का बड़ा बयान

सूर्यकुमार यादव इस IPL में 186.92 की स्ट्राइक रेट से रन बनाएं है
सूर्यकुमार यादव इस IPL में 186.92 की स्ट्राइक रेट से रन बनाएं है

मुंबई इंडियंस (MI) के घातक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आईपीएल (IPL 2023) में अपने फॉर्म को लेकर बड़ी बात कही है। यादव ने कहा है कि उन्हें पता था कि वे अच्छी पारी खेलने से बस एक मैच दूर हैं, क्योंकि वह नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे।

आईपीएल 2023 से पहले और इसकी शुरुआत के बाद यादव अच्छे फॉर्म में नही चल रहे थे, और बल्लेबाजी में लगातार फ्लॉप साबित हो रहें थे। मगर आईपीएल के मध्य में उन्होंने अपनी पुरानी लय को प्राप्त करते हुए अपने बल्ले से खूब रन बरसाए हैं।

मालूम था कि जल्द ही अच्छा प्रदर्शन करुंगा - सूर्यकुमार यादव

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई के आखिरी लीग मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए इस 32 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने आत्मविश्वास को लेकर बात की और कहा कि उन्हें खुद पर भरोसा था कि वे जल्द ही एक अच्छी पारी खेलेंगे। यादव ने कहा,

मैंने कुछ बदला नहीं, मैं सिर्फ विचार कर रहा था कि पिछले दो साल में मैंने क्या अच्छा किया है, जिसने मेरी मदद की है, और मुझे कामयाब बनाया है। मैंने उसे ही पकड़े रखा और उसी को करता रहा, चाहे वह नेट पर आना हो या परिवार या साथी खिलाड़ियों के साथ समय बिताना हो। मुझे पता था कि मैं नेट पर अच्छी बैटिंग कर रहा हूँ और नेट्स में सब कुछ अच्छी तरह से चल रहा है। मुझे यह मालूम था कि आज या कल वह धमाकेदार प्रदर्शन जल्द होगा।

बता दें कि सूर्यकुमार ने IPL 2023 के शुरुआती मैचों में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद जबरदस्त वापसी की है। सूर्यकुमार का शानदार फाॅर्म MI के दृष्टिकोण से भी काफी फायदेमंद साबित हुआ है, क्योंकि एक वक्त टूर्नामेंट में लगातार हार झेल रही रोहित शर्मा की टीम को जीत की राह पर लाने और प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखने में इस खिलाड़ी ने बड़ी भूमिका निभाई। अगर यादव के इस सीजन के आंकड़ों पर नजर डालें, तो अब तक खेले 13 मैचों में उन्होंने 486 रन बनाए हैं, जिसमें चार अर्धशतक और आईपीएल में उनका पहला शतक शामिल है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now