IPL 2023 : KKR vs RR मुकाबले में कोलकाता को सपोर्ट करती नजर आईं जैकलीन फर्नांडीस, तस्वीरें हुईं वायरल 

Neeraj
Photo Courtesy: Jacqueline Fernandez Instagram
Photo Courtesy: Jacqueline Fernandez Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 56वां मैच कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स (KKR vs RR) खेला गया, जिसमें घरेलू टीम को 9 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला ईडन गार्डन्स में खेला गया। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) इस मुकाबले का लुत्फ उठाने स्टेडियम में नजर आईं और वो केकेआर को सपोर्ट करती दिखीं। मैच के बाद जैकलीन ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

यह कोई पहला मौका नहीं था जब जैकलीन केकेआर को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंची थी, इससे पहले भी कई बार उन्हें स्टेडियम में देखा गया है। इस दौरान जब वेंकटेश अय्यर अपनी पारी के दौरान छक्के लगा रहे थे, तो जैकलीन इसका जश्न भी मनाती दिखीं। वहीं, मैच के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन तस्वीरों में वो अपने दोस्तों संग मैच के दौरान एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

आप भी देखें ये तस्वीरें:

इस मैच में केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए वेंकटेश अय्यर की 42 गेंदों पर खेली 57 रनों की अर्धशतकीय पारी की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 149 रन बनाये थे। जवाबी पारी में राजस्थान की ओर से यशस्वी जायसवाल ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए केकेआर टीम के गेंदबाजों की धज्जियाँ उड़ा दी और टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक (13 गेंद) जड़ दिया।

उन्होंने 47 गेंदों पर 13 चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 98 रन बनाये, जबकि कप्तान संजू सैमसन 48 रनों पर नाबाद रहे। इन दोनों बल्लेबाजों की उम्दा पारियों की मदद से राजस्थान ने महज 13.1 ओवरों में एक विकेट खोकर टारगेट को हासिल कर लिया और मैच जीत लिया।

इस जीत के साथ राजस्थान के अब 12 मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक हो गए हैं और टीम अंक तालिका में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है। वहीं, केकेआर की टीम 10 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now