IPL 2023 - जो रूट ने रविचंद्रन अश्विन के साथ खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
रविचंद्रन अश्विन को लेकर जो रूट की प्रतिक्रिया
रविचंद्रन अश्विन को लेकर जो रूट की प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट (Joe Root) ने आईपीएल 2023 (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम में रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) के साथ खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो अश्विन को खेलते हुए देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। रूट ने ये भी कहा कि वो अश्विन के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने के लिए काफी उत्सुक हैं।

जो रूट इस साल राजस्थान रॉयल्स के लिए अपना आईपीएल डेब्यू करेंगे। राजस्थान रॉयल्स ने जो रूट को आईपीएल 2023 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में उनके बेस प्राइस 1 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था। रूट इंग्लैंड टीम के लिए अब तक 32 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं। ओवरआल इस फॉर्मेट में रुट ने 88 मुकाबलों में 126.70 की स्ट्राइक रेट से 2083 रन बना चुके हैं, जिसमें उनके 13 अर्धशतक भी शामिल हैं।

रविचंद्रन अश्विन एक मैच विनर खिलाड़ी हैं - जो रूट

रूट और अश्विन अब एकसाथ एक ही टीम के लिए खेलेंगे। इसको लेकर जो रूट ने कहा "रविचंद्रन अश्विन एक और नाम हैं जिनके लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। वो निश्चित तौर पर एक मैच विनर खिलाड़ी हैं और इन खिलाड़ियों के साथ काम करना काफी शानदार रहेगा। इनसे काफी कुछ सीखने का मौका भी मिलेगा और उम्मीद है कि कई यादगार मोमेंट्स इस दौरान बनेंगे।"

आपको बता दें कि इससे पहले जोस बटलर ने अपनी जर्सी देकर जो रूट का टीम में स्वागत किया। उन्होंने रूट के लिए कहा "जिस खिलाड़ी का मैं परिचय करा रहा हूं वो किसी परिचय का मोहताज नहीं है। हम सबने देखा है कि जो रूट का करियर अभी तक कितना शानदार रहा है। मुझे पता है कि आईपीएल का हिस्सा होने के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं। हालांकि एक टीम के तौर पर यहां पर जितने भी खिलाड़ी हैं, सबको आपसे कुछ ना कुछ सीखने का मौका मिलेगा।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now