IPL 2023 - KKR के खिलाफ मैच से भी बाहर हो सकता है मुंबई इंडियंस का प्रमुख खिलाड़ी, दिग्गज बल्लेबाज ने दिए संकेत

Nitesh
जोफ्रा आर्चर को लेकर बड़ा अपडेट (Photo Credit - IPL)
जोफ्रा आर्चर को लेकर बड़ा अपडेट (Photo Credit - IPL)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मुकाबले से भी बाहर हो सकते हैं। टीम के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड ने जो बयान दिया है उसके मुताबिक शायद आर्चर इस मैच में भी ना खेल पाएं। टिम डेविड के मुताबिक वो जोफ्रा आर्चर को लेकर कुछ नहीं कह सकते हैं कि वो उपलब्ध रहेंगे या नहीं।

मुंबई इंडियंस ने जोफ्रा आर्चर को चोटिल होने के बावजूद आईपीएल 2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में 8 करोड़ में खरीदा था। चोट के कारण उस सीजन वह एक भी मैच नहीं खेल पाए थे लेकिन आईपीएल 2023 में उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू किया। हालांकि, एक मैच बाद ही वह फिर से बाहर हो गए और अब उनकी फिटनेस को लेकर सवाल उठ रहे हैं। जोफ्रा आर्चर और जसप्रीत बुमराह दोनों के बाहर होने की वजह से मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी में वो धार नहीं रह गया है।

जोफ्रा आर्चर मेडिकल टीम की निगरानी में हैं - टिम डेविड

केकेआर के खिलाफ मैच से पहले टिम डेविड ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और इस दौरान उनसे जोफ्रा आर्चर को लेकर सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा "इस वक्त जोफ्रा आर्चर को मेडिकल टीम मैनेज कर रही है। मुझे नहीं पता कि उनके बीच क्या बातचीत हुई है। मैं उसका हिस्सा नहीं हूं। जब भी वो खेलने के लिए तैयार होंगे वो जरूर खेलेंगे।'

इससे पहले पीटीआई ने रिपोर्ट किया था कि शनिवार दोपहर को आर्चर ने थोड़ी बहुत गेंदबाजी जरूर की थी। इसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी का भी अभ्यास किया था और कई अच्छे शॉट भी लगाए थे।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस का परफॉर्मेंस इस सीजन अभी तक उतना अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में टीम चाहेगी कि आर्चर जल्द से जल्द फिट होकर वापसी करें ताकि टीम को मजबूती मिल सके।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now