IPL 2023 : GT के खिलाफ मुकाबले से पहले KKR के कप्तान का दिखा धमाकेदार अंदाज, नेट्स में जबरदस्त बल्लेबाजी का वीडियो आया सामने 

नितीश राणा ने नेट्स में लगाए जबरदस्त शॉट्स (PC: KKR Instagram)
नितीश राणा ने नेट्स में लगाए जबरदस्त शॉट्स (PC: KKR Instagram)

आईपीएल (IPL) 2023 का 39वां मुकाबला आज (29 अप्रैल) कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस (KKR vs GT) के बीच खेला जाएगा। यह मैच केकेआर के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा। दोनों टीमें इस सीजन में दूसरी बार आमने-सामने होंगी। इससे पहले खेले गए मुकाबले में केकेआर ने गुजरात को उसी के घर में 3 विकेट से मात दी थी। ऐसे में गुजरात की टीम इस मैच में बदला चुकाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। गुजरात के खिलाफ मुकाबले से पहले नितीश राणा नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं। वीडियो में राणा को एक के बाद एक बेहतरीन शॉट्स लगाते देखा जा सकता है।

बता दें कि नितीश राणा ने इस सीजन में अभी तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है और उन्होंने अब तक खेले 8 मैचों में 229 रन बनाए हैं।

गौरतलब है कि नितीश राणा की अगुवाई में केकेआर की टीम ने अब तक खेले 8 मैचों में से सिर्फ 3 में जीत दर्ज की है जबकि 5 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि, केकेआर ने पिछले मुकाबले में आरसीबी को उसी के घर में 21 रन से हराया था। ऐसे में कोलकाता की टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में अपनी जीत की लय को बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी।

वहीं, हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस की टीम इस सीजन अब तक खेले 7 मैचों में से 5 में जीत दर्ज कर शानदार फॉर्म में चल रही है। गुजरात ने अपने पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को मात दी थी। ऐसे में केकेआर और गुजरात के बीच एक अच्छे मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now