IPL 2023- उन्होंने हमें आउट नहीं किया, बल्कि हम खुद आउट होते चले गए...राजस्थान रॉयल्स की शर्मनाक बल्लेबाजी पर भड़के कुमार संगकारा

Nitesh
जोस बटलर एक बार फिर फ्लॉप रहे (Photo - IPL)
जोस बटलर एक बार फिर फ्लॉप रहे (Photo - IPL)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर टीम के हेड कोच कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने बल्लेबाजों को लताड़ लगाई और कहा कि आरसीबी के गेंदबाजों ने हमें आउट नहीं किया बल्कि हम खुद अपना विकेट देकर चले आए।

राजस्थान रॉयल्स की टीम जयपुर में खेले गए मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ मात्र 59 रनों पर ही सिमट गई। रविवार को खेले गए इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए और फिर राजस्थान को 11वें ओवर में ही सिर्फ 59 रनों पर ऑल आउट कर दिया। राजस्थान रॉयल्स के दोनों ओपनर जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल खाता भी नहीं खोल पाए और टीम लगातार अपने विकेट गंवाती रही। टीम की तरफ से केवल दो ही बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक पहुंच पाए। शिमरोन हेटमायर ने सबसे ज्यादा रन बनाए।

हमने बल्लेबाजी के दौरान काफी लापरवाही से खेला - कुमार संगकारा

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुमार संगकारा ने राजस्थान रॉयल्स की खराब बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'हमने काफी खराब बल्लेबाजी की। गेंदबाजी हमारी अच्छी रही थी क्योंकि उनको 170 के अंदर हमने रोक दिया। इस पिच के लिहाज से इस स्कोर को हासिल किया जाना चाहिए था। पावरप्ले में हमने लापरवाही से खेला और ज्यादा रन बनाने के चक्कर में विकेट्स गंवा दिए। पावरप्ले में ही हमने पांच विकेट गंवा दिए और मैच वहीं पर खत्म हो गया।"

कुमार संगकारा के मुताबिक राजस्थान के बल्लेबाज अपना विकेट तोहफे में देकर चले आए। उन्होंने कहा "आरसीबी के गेंदबाजों ने हमें आउट नहीं किया, बल्कि हम खुद आउट हो गए। साफतौर पर ये चीज पता चल रही थी। पूरी बैटिंग यूनिट ने मिलकर खराब प्रदर्शन किया और किसी एक बल्लेबाज पर हम उंगली नहीं उठा सकते हैं।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now