IPL 2023 - उनका काम टिके रहना और मेरा काम बाउंड्री लगाना था...महिपाल लोमरोड़ ने विराट कोहली के साथ साझेदारी को लेकर दी प्रतिक्रिया

Nitesh
महिपाल लोमरोड़ ने बेहतरीन बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
महिपाल लोमरोड़ ने बेहतरीन बल्लेबाजी की (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज महिपाल लोमरोड़ (Mahipal Lomror) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच में अपनी धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि विराट कोहली ने क्यों धीमी पारी खेली, जबकि उन्होंने ताबड़तोड़ रन बनाए। लोमरोड़ के मुताबिक विराट कोहली आखिर तक खेलना चाहते थे, जबकि मेरा काम ये था कि मैं मिडिल में जाकर तेजी से रन बनाऊं।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में विराट कोहली और फाफ डू प्लेसी ने पहले विकेट के लिए 82 रन जोड़े। फाफ डू प्लेसी ने 32 गेंदों पर 45 रन बनाये जिसमें 5 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। वहीं विराट कोहली ने धीमी पारी खेली और 46 गेंद पर 5 चौके की मदद से सिर्फ 55 रन ही बनाए। एक समय आरसीबी की टीम सिर्फ 160 के आस-पास जाती दिख रही थी लेकिन महिपाल लोमरोड़ ने मिडिल ऑर्डर में आकर धुआंधार बल्लेबाजी से टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया। उन्होंने 29 गेंदों पर 54 रनों की तूफानी पारी खेली। पांचवें विकेट के लिए लोमरोड़ और कोहली के बीच 55 रनों की साझेदारी हुई।

विराट कोहली को आखिर तक टिके रहना था - महिपाल लोमरोड़

महिपाल लोमरोड़ ने बताया कि उनकी प्लानिंग क्या थी। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा "जब मैं विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी कर रहा था तो गेम प्लान काफी सिंपल था। उनका रोल गेम को डीप लेकर जाना था और मेरा काम हर ओवर में चौके-छक्के लगाना था। जब कुलदीप यादव गेंदबाजी कर रहे थे तो गेंद थोड़ा टर्न हो रही थी और इसी वजह से उनके ऊपर दबाव डालना जरूरी था। इसी वजह से मैंने उनके खिलाफ रिस्क लिया।"

आपको बता दें कि आरसीबी को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। टीम 181 के स्कोर को डिफेंड नहीं कर पाई और मुकाबला गंवा दिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now