IPL 2023 : खास शख्स के साथ PBKS vs MI मैच का लुत्फ़ उठाने पहुंची परिणीति चोपड़ा, तस्वीर हुई वायरल 

Neeraj
परिणति चोपड़ा और राघव चड्ढा मैच को एन्जॉय करते हुए
परिणति चोपड़ा और राघव चड्ढा मैच को एन्जॉय करते हुए (Pic - Jio Cinema)

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 46वें मुकाबले में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (PBKS vs MI) की टीमें आमने-सामने हैं। दोनों टीमों के बीच यह मैच पंजाब के घरेलू मैदान मोहाली में खेला जा रहा है। मुकाबले में मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम में दोनों ही टीमों के समर्थक भारी संख्या में मौजूद हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के लीडर राघव चड्ढा के साथ मैच का लुत्फ उठाते दिखीं।

बता दें कि मीडिया में काफी समय से ऐसी चर्चा है कि परिणीति और राघव एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालाँकि, इस मुद्दे पर इन दोनों ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है। यह पहला मौका नहीं है जब इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है। इससे पहले भी कई मौकों पर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणति को आप नेता राघव के साथ देखा गया है।

आप भी देखें यह तस्वीर:

वहीं, क्रिकेट की बात करें तो यह मैच रोहित शर्मा के लिए बेहद खास है। आज वह MI के लिए अपना 200वां मुकाबला खेल रहे हैं। रोहित मुंबई के लिए सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले दूसरे खिलाड़ी बने। MI के लिए सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी किरोन पोलार्ड हैं, जिन्होंने 211 मैचों में MI का प्रतिनिधित्व किया है। हिटमैन 2011 में मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े थे और 2013 में उन्हें टीम की कप्तानी सौंपी गई थी।

फ्रेंचाइजी द्वारा रोहित को कप्तानी सौंपे जाना एकदम सही फैसला साबित हुआ। हिटमैन ने अपनी कप्तानी में मुंबई को पांच बार खिताब जिताया और इस समय MI इस मेगा लीग की सबसे सफल टीम है। फैंस को उम्मीद है कि रोहित शर्मा एंड कंपनी इस बार आईपीएल का छठा खिताब अपने नाम करने में सफल होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now