IPL 2023: पंजाब किंग्स की जीत पर मालकिन प्रीति जिंटा ने जाहिर की खुशी, इंस्टाग्राम पर शेयर की खास तस्वीर

Preity Zinta (PC: Instagram)
Preity Zinta (PC: Instagram)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने शनिवार को आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 2023) की शुरुआत शानदार जीत के साथ की। मोहाली में खेले गए आईपीएल 2023 के दूसरे मुकाबले में पंजाब की टीम ने डकवर्थ लुईस की मदद से कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 रन से हराया। वहीं, इस जीत से बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह पंजाब के फैंस से खचाखच भरे मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में प्रीति के साथ उनके फैंस भी दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने उनके नाम के लेटर वाली टी-शर्ट पहन रखी हैं। वहीं, अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मुकाबले में शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब की टीम ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 191 रन का स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में केकेआर की टीम ने 16 ओवर में 7 विकेट पर 146 रन बना लिए थे, लेकिन फिर बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा और बाद में पंजाब को डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर जीत दे दी गयी।

पंजाब की जीत से गदगद हुईं प्रीति जिंटा

वहीं, इस मैच को देखने पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा मोहाली पहुंची थी। जहां उन्होंने अपनी टीम को जमकर चीयर किया और टीम की जीत का जश्न मनाया। प्रीति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है।

प्रीति ने पंजाब के फैंस से खचाखच भरे मोहाली स्टेडियम की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "घर आने जैसा कुछ नहीं। इतने गर्मजोशी भरे स्वागत के लिए घर के सभी पंजाबी लोगों का शुक्रिया। हमने मोहाली में वापस आने के लिए 4 साल इंतजार किया और मैं बहुत खुश हूं कि हमने जीत के साथ इस आईपीएल सीजन की शुरुआत की।"

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment