IPL 2023, RCB vs MI: पांचवें मैच का प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम की जानकारी, लाइव स्ट्रीम

आरसीबी और मुम्बई के बीच कड़ा मैच हो सकता है
आरसीबी और मुम्बई के बीच कड़ा मैच हो सकता है

लम्बे समय के बाद आरसीबी (RCB) की टीम अपने घरेलू मैदान पर खेलने के लिए वापस आई है। रविवार को मुम्बई इंडियंस (MI) के खिलाफ आरसीबी डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में खेलेगी। दोनों टीमें सितारों से सजी हुई हैं। फैन्स की दृष्टि से भी दोनों टीमें काफी बड़ी हैं। हर किसी को इन दोनों टीमों के मुकाबले का इंतजार रहता है। पिछले साल मुम्बई का प्रदर्शन खराब रहा था। आरसीबी टॉप चार तक का सफर तय करने में सफल रही थी। इस मुकाबले में दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

मुम्बई के पास रोहित शर्मा, टिम डेविड और कैमरन ग्रीन जैसे तूफानी बल्लेबाज शामिल हैं। आरसीबी की टीम में विराट कोहली, फाफ डू प्लेसी जैसे बड़े नाम शामिल हैं। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की छोटी बाउंड्री से गेंदबाजों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। बेहतर रणनीति को मैदान पर लागू करने वाली टीम की जीत के आसार रहेंगे। बड़ी टीमें होने के कारण कड़े मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है।

संभावित एकादश

Royal Challengers Bangalore

फाफ डू प्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोड़, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, माइकल ब्रेसवेल, रीस टॉपली, मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल।

Mumbai Indians

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, ऋतिक शौकीन, कुमार कार्तिकेय, जोफ्रा आर्चर, जेसन बेहरनडॉर्फ और संदीप वॉरियर।

पिच और मौसम की जानकारी

बेंगलुरु में पिच बल्लेबाजी के लिए मददगार रह सकती है। छोटी सीमा रेखा के कारण भी बल्लेबाजों के लिए काम आसान रहेगा। स्पिनर अहम भूमिका में रहेंगे। एक हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर मुकाबला शुरू होगा। टॉस 7 बजे होगा। टीवी पर इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। डिजिटल में जियो सिनेमा एप और वेबसाईट पर मुकाबले का सीधा प्रसारण होगा।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now